दासू चकला न्यूज:- लगभग तीन करोड़ की लागत से बनने वाला सड़क का महागामा विधायक दीपिका पांडे सिंह ने की शिलान्यास! ग्रामीणों मे दौड़ी खुशी की लहर?

 





ग्राम समाचार, दासु चकला:- मेहरमा प्रखण्ड के दासु चकला ग्राम में लगभग तीन करोड़ की लागत से बनने वाले सड़क का महगामा विधायक दीपिका पांडे सिंह ने किया उद्घाटन! ग्रामीणों मे दौड़ी खुशी की लहर! जानकारी के मुताबिक बताया गया कि  महगामा विधायक दीपिका पांडे सिंह ने दासु चकला गाँव में बनने वाले सड़क को फीता काट कर किया उद्घाटन! वहीँ बताया गया कि  दासु चकला गाँव से लगभग तीन किलोमीटर की दूरी पर सुड़नी गाँव है! वहीँ ग्रामीणों ने कहा कि काफी लम्बे समय से सड़क नही बनने से हमलोगों को बाढ़ की स्थिति से झेलना, एवम् गुजरना पड़ता हैं! वहीँ इस समस्या को देखते हुए  विधायक दीपिका पांडे सिंह ने फ़ौरन इस समस्या से निजात दिलाया गया! एवम् सड़क को स्वीकृति होने के बाद फीता काट कर उद्घाटन किया! जिससे ग्रामीणों मे खुशी की लहर दौड़ पड़ी!

संवाददाता:- अजय आर्यन, मेहरमा, (गोड्डा) ग्राम समाचार! 

Share on Google Plus

Editor - अजय आर्यन

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें