Rewari News : शहर थाना पुलिस ने स्मैक बेचते पिता-पुत्र सहित तीन को गिरफ्तार किया

 

पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में जिला पुलिस द्वारा नशीला पदार्थ बेचने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। शहर के मोहल्ला वैद्यवाड़ा से शहर थाना पुलिस ने पिता-पुत्र सहित तीन लोगों को स्मैक बेचते हुए काबू किया है।गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान मोहल्ला वैद्यवाड़ा निवासी सुरेश सैनी, उसके बेटे हिमांशु उर्फ नैनी व तोपचीवाड़ा निवासी कपिल कुमार के रूप में हुई है। 

जांचकर्ता ने बताया कि  शनिवार को सूचना मिली कि मोहल्ला वैद्यवाड़ा निवासी सुरेश सैनी व उसका बेटा हिमांशु उर्फ नैनी अपने मकान के सामने स्मैक बेच रहे है। सूचना के आधार पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां खड़े दो लोगों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें मौके पर काबू कर लिया गया। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम वैद्यवाड़ा निवासी सुरेश सैनी व तोपचीवाड़ा निवासी कपिल कुमार बताया। शोर सुन कर मकान के पास ही खड़ा एक और युवक भागने लगा। पुलिस ने भाग रहे युवक को भी काबू कर लिया। आरोपित ने अपना नाम हिमांशु उर्फ नैनी बताया। पुलिस ने तलाशी के दौरान आरोपितों से एक ग्राम 34 मिलीग्राम स्मैक व 800 रुपये बरामद कर लिए। पूछताछ में आरोपी सुरेश सैनी ने स्मैक बेचना स्वीकार किया है। सुरेश सैनी ने बताया कि स्मैक यहां बेचने के लिए उसका लड़का हिमांशु लेकर आया था। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें