Rewari News : कैप्टन अजय यादव ने उत्तम नगर में नुक्कड सभा कर लोगों की समस्याएं सुनी

रेवाडी के उत्तम नगर में पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने एक नुक्कड सभा को संबोधित कर लोगों की समस्याएं सुनी। कॉलोनी वासियों ने बताया कि काफी समय से सिविर ओवरफ्लो हो रहे हैं, पीने के पानी की दिक्कत है और गलियों की सडके टूट चुकी हैं जिससे काफी समस्या का सामना करना पड रहा है। कैप्टन अजय सिंह ने कहा उत्तम नगर ही नही रेवाडी की अन्य कॉलोनियों में भी उक्त समस्याएं सामने आ रही हैं और मैंने कई जगह मौके पर पहंूचकर जायजा भी लिया है, शहर में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। यादव ने मौके पर ही संबंधित अधिकारियों से फोन पर बात कर समस्याएं बताई और समस्याओं का समाधान जल्द से जल्द कराने को कहा। 



कैप्टन अजय सिंह ने कहा कि पिछले 7 साल से रेवाडी के विकास का पहियां रूक गया है, मेरे द्वारा किए गए कार्यों की मरम्मत तक मौजूदा भाजपा सरकार नही करा पा रही है। चुनाव के समय में तो रेवाडी को सिंगापुर बनाने की बात करते हैं, लेकिन वोट हथियाने के बाद जनता को याद नही करते हैं। जिन नेताओं को जनता ने चुनाव में जीताया है उनका फर्ज बनता है कि ईलाके में जाएं और लोगों की समस्याएं सुने। 
उन्होंने कहा भाजपा सरकार में मंहगाई सातवें आसमान पर है, बेरोजगारों की फोज तैयार हो चुकी है, रेवाडी में अपराध बढता जा रहा है, नशे का कारोबार बहूत ज्यादा फैल रहा है लेकिन इस तरफ किसी का ध्यान नही है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने आपको देश का चौकीदार बताते हैं जबकि उनकी नाक के नीचे देश का सबसे बडा घोटाला हो गया। ऋषि अग्रवाल की कंपनी एबीजी शिपयार्ड ने 22 हजार 842 करोड रूपये का घोटाला किया है जिसमें भारत के 28 बैंकों का लोन शामिल है। मोदी जी के मुख्यमंत्री काल में ऋषि अग्रवाल की कंपनी एबीजी शिपयार्ड को सूरत में कम रेट पर जमीन दी गई थी। भाजपा सरकार जनता के खून पसीने की कमाई को बर्बाद करने में लगी हुई है। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें