Rewari News : उत्तराखंड, यूपी व पंजाब के कर्मचारियों व श्रमिकों के लिए मतदान के दिन होगा ‘पेड-हॉलिडे’

रेवाड़ी, 11 फरवरी : डीसी एवं जिला निर्वाचन अधिकारी यशेन्द्र सिंह ने बताया कि उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश व पंजाब राज्य के जो कर्मचारी अथवा श्रमिक हरियाणा के अधिकार क्षेत्र में आने वाली दुकानों और व्यावसायिक प्रतिष्ठानों में कार्य करते हैं और वे उपरोक्त राज्यों की मतदाता-सूची में मतदाता के रूप में दर्ज हैं तो उनको अपने मताधिकार का प्रयोग करने का अवसर प्रदान करने की दृष्टि से मतदान वाले दिन को उनके लिए ‘पेड-हॉलिडे’ माना जाएगा।



जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि 14 फरवरी को उत्तराखंड, 20 फरवरी को पंजाब में तथा 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी,27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को उत्तर प्रदेश में चुनाव के लिए मतदान होना है। उन्होंने बताया कि उक्त राज्यों के जो कर्मचारी अथवा श्रमिक हरियाणा प्रदेश के अधिकार क्षेत्र में आने वाली दुकानों और व्यावसायिक प्रतिष्ठानों में कार्य करते हैं और अपने-अपने राज्यों की मतदाता सूची में मतदाता के रूप में दर्ज हैं तो उनको अपने मताधिकार का प्रयोग करने का अवसर प्रदान करने की दृष्टिगत हरियाणा सरकार द्वारा मतदान वाले दिन को उनके लिए ‘पेड-हॉलिडे’ घोषित किया है।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें