Panjwara News: अपराधियों ने मारी सीएसपी संचालक को गोली, गंभीर अवस्था में भागलपुर रेफर

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। पंजवारा थाना क्षेत्र के सरूका गांव के पास  सबलपुर बौंसी  मुख्य मार्ग पर रविवार शाम  अज्ञात अपराधियों ने बौंसी स्थित बैंक से रुपया निकासी कर लखपुरा जा रहे एक सीएसपी संचालक को गोली मार दी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया एवं गंभीर अवस्था में उसे बौंसी अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उससे बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया। घायल व्यक्ति की पहचान पंजवारा थाना क्षेत्र के लखपुरा गांव निवासी  विपिन बिहारी सिंह उर्फ गुड्डन सिंह के रूप में हुई है। जो लखपुरा 


गांव  में सीएसपी चलाता है। जानकारी के मुताबिक वह बौंसी से रुपये की निकासी कर घर आ रहा था । इस दौरान घात लगाए अपराधियों ने सरुका गांव के समीप उसे रोक उससे रुपया भरा बैग छीनना चाहा एवं विरोध करने पर सीएसपी संचालक को गोली मार कर वहां से फरार हो गए। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को इसकी जानकारी दी एवं घायल को अस्पताल पहुंचाया। मामले को लेकर पंजवारा थानाध्यक्ष अनिल कुमार साव ने बताया कि अपराधी लूट के मंसूबे में विफल रहे हैं।एवं घटना में शामिल अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता,पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें