Dhodha News:- ढोढा गाँव में शिव -पार्वती मंदिर का हुआ शुभारंभ! इस मौके पर आज 1001 कन्याओं के द्वारा निकाली गयी भव्य कलश शोभा यात्रा?

 




ग्राम समाचार, ढोढा:- मेहरमा प्रखण्ड के ढोढा गाँव में शिव- पार्वती मंदिर का हुआ शुभारंभ! इसी मौके पर आज 1001 कन्याओं के द्वारा निकाली गई भव्य कलश शोभा यात्रा! जानकारी के मुताबिक बताया गया कि ढोढा गाँव में पिछले दो सालों से इस शिव- पार्वती जी की मंदिर का कार्य चल रहा था! जो कि अब पूर्ण रूप से तैयार हो गया! वहीँ  शिव- पार्वती मंदिर का आज शुभारंभ होने के क्रम में विभिन्न क्षेत्रों आये श्रदालुओं के सहयोग से 1001 कन्याओं के द्वारा निकाली गई झाँकी व् ढोल- बाजे, के साथ भव्य कलश शोभा यात्रा! वहीँ ग्रामीणों के सहयोग से  जगह- जगह पर तैनात दिखे! एवम् विभिन्न गाँवों में घुम घुम कर इस कलश शोभा यात्रा को सफल बनाया! वहीँ बताया गया कि ग्रामीणों की मदद से जिस जिस सड़क होकर जाना था वो सब सड़क को पानी से स्वक्छ किया गया! वहीँ ग्रामीणों ने बताया कि लगभग 10 किलोमीटर पैदल चल कर कलश लिये सभी कन्याओं ने सुंदरा तालाब में जल भरा गया! 

संवाददाता:- अजय आर्यन, मेहरमा, (गोड्डा) ग्राम समाचार! 

Share on Google Plus

Editor - अजय आर्यन

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें