Bounsi News: अपने द्वार कार्यक्रम के तहत कटोरिया विधायक ने किया जनसंपर्क

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। कटोरिया विधानसभा के विधायक महोदय डॉ निक्की हेम्ब्रम जी के द्वारा विधायक आपके द्वार के कार्यक्रम के तहत डहुआ पंचायत के भण्डारिचक, हेचला गॉव में कार्यकर्ताओं एवं जनता से  मिलकर क्षेत्र की समस्या से अवगत हुई साथ ही साथ सभी के समश्याओ को जल्द निवारण करने का अस्वाशन भी दिया गया। इस मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष पुरुषोत्तम ठाकुर ने जनताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र की जो भी समस्या होगी, उसे जल्द से जल्द पदाधिकारियों से मिलकर निवारण करने की कोशिश की जाएगी और इसके साथ ही भाजपा संगठन को और मजबूती प्रदान करने के लिए सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर कार्य करना अनिवार्य होगा। 


क्षेत्र भ्रमण के पश्चात गोलाहट्टी ग्राम स्थित नव दुर्गा मंदिर के स्थापना के यज्ञ के समापन के अवसर पर शामिल होकर मां दुर्गा का आशीर्वाद लेकर वहां के आम समश्याओ को सुनी और  इंहोनो मंदिर परिसर के अंतर्गत बिहार सरकार की जमीन की सीमांकन कर जल्द से जल्द, जनता के बीच करने का आश्वसन भी दिया गया, और मंदिर के रख रखाव के लिए होनेवाले आय के स्रोत को लेकर  फलदार बृक्ष को भी लगाने का प्रस्ताव लाया गया। इस मौके पर, विक्की मिश्र,दीपनारायण यादव,हरीश केडिया,रवि यादव, भाजपा मंडल महामंत्री प्रकाश चौधरी, अभिषेक कुमार, मंडल मंत्री अवधेश मिश्रा, संजीत गुप्ता, भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता जगदीश यादव, मो0 अजीज, ब्रजेश भारती, मुन्ना, मनमीत, झुनकी झा, अजय पासवान, शैलेश,रवि,  युवा  मोर्चा के महामंत्री विशाल विक्की, सुजीत झा, भरत मिश्र, सत्रुघ्न झा, बबन झा पप्पू झा, कुंदन झा, पवन भमनिया एव गोलहट्टी ग्राम में गणमान्य लोग उपस्थित थे।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education