Bounsi News: प्रखंड के 4 केंद्रों पर कड़ी सुरक्षा के बीच संपन्न हुई सातवें दिन की इंटरमीडिएट की परीक्षा

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी प्रखंड के चार केंद्रों पर बुधवार को इंटरमीडिएट की परीक्षा शांतिपूर्ण तरीके से हुई। मालूम ही कि सीएम कॉलेज, परमेश्वर लाल खेमका सरस्वती शिशु विद्या मंदिर, एलएनडी बालिका उच्च विद्यालय एवं सीएनडी उच्च विद्यालय में परीक्षा केंद्रों पर लगातार परीक्षा चल रही है। बताया गया कि, पहली पाली में इंटर परीक्षा के दौरान भाषा विषय की परीक्षा शुरू हुई। वही 9:30 बजे से परीक्षा शुरू 

होने की बात बताई गई। 9:20 तक परीक्षार्थियों को परीक्षा हॉल में प्रवेश करने दिया गया। वहीं दूसरी पाली में मनोविज्ञान विषय की परीक्षा 2:00 बजे से शुरू हुई और शाम 5:00 बजे तक चली। कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस कर्मियों ने परीक्षार्थियों के एडमिट कार्ड की जांच की। सभी केंद्रों पर पुलिस पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गई है। चारों केंद्रों पर इंटर परीक्षा को लेकर तैयारियां दुरुस्त दिखी। कड़ी सुरक्षा के बीच इंटरमीडिएट परीक्षा हो रही है। कहीं किसी प्रकार का कदाचार सामने नहीं आया।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें