Bounsi News: कुँए से 28 बर्षीय युवक का शव बरामद,परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप,थाने में प्राथमिकी दर्ज

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी थाना क्षेत्र के बजरंगपुर गंगटी गांव में प्रेम प्रसंग के मामले में एक युवक की हत्या कर शव को कुएं में फेंक देने का मामला प्रकाश में आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह एक युवक का शव कुँए मे  मिलने से लोगों में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी। मृतक की पहचान गांव के गुंजन सिंह के 28 वर्षीय पुत्र चमकलाल सिंह के रुप में हुई है। जानकारी देते हुए स्वजनोंं ने बताया की चमक लाल रात से ही घर से गायब था। शनिवार की सुबह उसका शव कुएं में मिलने के बाद पुलिस व ग्रामीणों के सहयोग से शव को रस्सी के सहारे कुएं से बाहर निकाला गया। युवक के सिर में चोट थी और हाथ रस्सी से बंधा हुआ था। इस घटना के बाद गांव में घटनास्थल पर ग्रामीणों 

फाइल फोटो

की काफी भीड़ जुट गई। हत्या को लेकर गांव में तरह तरह की चर्चा हो रही है। हालांकि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया है। बताते चलें कि युवक पिकअप चालक का काम करता था। स्वजनोंं ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। युवक के गांव में एक महिला से प्रेम प्रसंग की चर्चा हो रही है। हत्या का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। युवक की हत्या के बाद से आरोपित फरार चल रहा है। फिलहाल, पुलिस एक युवक को हिरासत में लेकर मामले की पड़ताल कर रही है।जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने बताया कि, हत्या के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। परिवार वालों ने स्पष्ट आरोप लगाते हुए कहा है कि, पूर्व से चल रहे विवाद की रंजिश की वजह से हत्या की गई है। परिजनों ने बौंसी थाने में हत्या के मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें