Banka News: बाइक चोरी की घटना को लेकर बांका नगर थाना में दिया आवेदन

ग्राम समाचार,बांका। बांका जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहां अज्ञात बाइक चोरों ने लोगों का नींद हराम कर रखा है। जिले में चोरी की घटना चरम पर होती जा रही है और प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं कई ऐसे मामले हैं जिसमें मुजरिम आज तक प्रशासन के पकड़ से बाहर हैं और चोरी की घटना की इजाफा होती जा रही है ताजा मामला तब देखा देखा गया जब बांका बाजार के चैती दुर्गा तारा मंदिर के अध्यक्ष सह बिहार राज्य स्वास्थ्य कर्मचारी संघ के जिला मंत्री व अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष अजय कुमार चौहान गत संध्या 7 बजे सोमवार 14 

फरवरी 2022 को मां तारा मंदिर चांदन नदी के तट पर संध्या आरती पूजा अर्चना हेतु के लिए अपनी हरे रंग की बाईक JH17H5658 हीरो स्मार्ट से गया था। और जब पुजा अर्चना कर वापस आया तो देखा कि उक्त जगह से बाइक गायब है। अपने अस्तर से काफी खोजबीन करने पर बाइक का कहीं पता नहीं चल पाया, अंत में थक हार कर बांका नगर थाना प्रभारी शंभू प्रसाद यादव को अज्ञात बाइक चोर के विरुद्ध आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। इस संबंध में थाना अध्यक्ष शंभू प्रसाद यादव ने बताया कि अज्ञात चोरों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है पुलिस जांच कर रही है जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी। अब देखना है कि बांका पुलिस बाइक चोर के विरुद्ध किस प्रकार कार्रवाई कर पाती है। घटना को लेकर चौक चौराहों का चर्चा का विषय बना हुआ।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें