खिरौंधा न्यूज:- खिरौंधा ग्राम में महगामा विधायक दीपिका पाण्डे के द्वारा 1000 MT अनाज गोदाम का किया शिलान्यास! सैकड़ो की संख्या में काँग्रेस कार्यकर्ता रहे मौजूद?





ग्राम समाचार, खिरौंधा:- मेहरमा प्रखण्ड के बेलबड्डा थाना क्षेत्र के खिरौंधा गाँव में महगामा विधायक दीपिका पांडे ने किया 1000 MT अनाज गोदाम का शिलान्यास! सैकड़ों की संख्या मे दिखे काँग्रेस कार्यकर्ता! जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि डेढ़ करोड़ की लागत से बन रही भवन निर्माण विभाग DMFT के मद से जिले के मेहरमा प्रखण्ड में 1000 MT अनाज गोदाम का आज महागामा विधायक दीपिका पांडे ने किया शिलान्यास! वहीँ बताया गया कि महागामा विधायक दीपिका पांडे ने बताया की इस DMFT के अंतर्गत कई सारे योजना जिले में आये हुए हैं! खास तौर पर महगामा विधान सभा क्षेत्र में कई तरह के योजना लाये जायेंगे! जिससे किसानों को काफी फायदा होने की उम्मीद होगी! एवम् जिस तरह से पिछले दिनों में किसानों को धान बेचना चाह रहे थे! लेकिन गोदाम में जगह नहीं रहने के कारण किसानों को धान बेचने के लिए बहुत मुश्किल झेलना पड़ा! यही सब परेशानियों को ध्यान में रखते हुए माहागामा विधायक दीपिका पांडे ने इस 1000 MT के गोदाम का शिलान्यास किया गया! 

संवाददाता:- अजय आर्यन, मेहरमा, (गोड्डा) ग्राम समाचार! 



Share on Google Plus

Editor - अजय आर्यन

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें