Rewari News : आरपीएस कोसली में 15 से 18 आयु के बच्चों के लिए हुआ वैक्सीनेशन

कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए केंद्र सरकार द्वारा 15 वर्ष से 18 वर्ष के बच्चों के लिए टीकाकरण की योजना अमल में लाई जा रही. पिछले 2 दिनों से स्कूल कैंपस में टीकाकरण का कार्य भी शुरू हो गया है इस कड़ी में 300 से ज्यादा बच्चों का टीकाकरण हुआ .आरपीएस संस्था के सीईओ मनीष राव तथा स्कूल प्रबंधन कमेटी के चेयरमैन श्रीभगवान यादव ने सभी बच्चों को बढ़-चढ़कर इस महामारी से निजात दिलाने मैं सक्षम टीकाकरण करवाने को कहा उप प्राचार्य डॉ नवीन अदलखा, मुख्य अध्यापिका डॉ. ममता गुप्ता, प्रशासनिक अधिकारी कुलदीप कौशिक, लोकेंद्र यादव, मनजीत सिंह, ओमवीर यादव ने इस पूरे अभियान को सुचारू रूप से लाने में अपना पूरा सहयोग दिया. 


इस अभियान को पब्लिक हेल्थ सेंटर गुड़ियानी की टीम ने पूरा सहयोग दिया जिसमें मुख्य रुप से डॉ. आस्था यादव, डॉ विभा यादव तथा अन्य स्वास्थ्य कर्मी शामिल थे. विदित हो सरकारी आदेश अनुसार 11 जनवरी तक सभी स्कूलों में 15 से 8 वर्ष की आयु का टीकाकरण हो जाना चाहिए तभी स्कूल सही तरह से संचालित हो पाएंगे. स्कूल प्रशासन ने अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीनेशन करवाने के लिए प्रोत्साहित किया

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें