Panjwara News: दो लाख की कागज की नकली गड्डी का लालच दे उड़ा लिए बीस हजार रुपये

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। केनरा बैंक पंजवारा के पास से मंगलवार को बीस  हजार रुपए के ठगी का मामला सामने आया है। जहां ठग एक व्यक्ति को दो लाख रुपये का लालच देकर बीस हजार रुपये ले उड़े। पीड़ित सीमावर्ती गोड्डा जिला के भारतीकित्ता गांव निवासी मदन कुमार मंडल के मुताबिक वे मंगलवार को पंजवारा केनरा बैंक शाखा से रुपया निकासी करने आए थे । एवं उन्होंने बैंक से बीस हजार रुपये  की निकासी की। एवं प्रथम तल पर स्थित बैंक की शाखा से उतर कर नीचे मुख्य मार्ग पर  आए। वहीं नीचे खड़े दो व्यक्ति में से एक ने उसे एक प्लास्टिक की थैली में बंधी कागज की बंडल की गड्डी को दो लाख का नोट बताकर हाथ में देखकर उसे रखने को कहा एवं पीड़ित मदन मंडल के 

पास मौजूद बीस हजार रुपया एवं स्मार्टफोन लेकर  तुंरत  पंजवारा संकटमोचन चौंक से लौट जाने की बात कही। वहीं  कुछ देर बाद जब वह  व्यक्ति लौट कर नहीं आया तो ठगी का शिकार हो गए मदन मंडल  ने कथित रूप से दिए गए नोटों के बंडल को प्लास्टिक की थैली से निकाल कर देखा तो उसमें सिर्फ नोट के आकार में कागज रखे हुए थे । वहीं घटना के बाद बैंक के आसपास काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई एवं बैंक के नीचे मेन सड़क की ओर सीसीटीवी कैमरा नहीं होने की वजह से ठगों की पहचान नहीं हो पाई हालांकि शाखा प्रबंधक ने बैंक परिसर में लगे फुटेज की जांच की तो उसमें कोई भी संदिग्ध नहीं दिखा वही मामले को लेकर थानाध्यक्ष ने बताया कि उन्हें मामले के संबंध में कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है जबकि बैंको के पास बराबर गश्ती किया जाता है और संदिघत व्यक्तियों से पूछताछ की जाती है।

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता,पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें