Panjwara News: पंजवारा पंचायत भवन में ग्राम सभा की बैठक हुई संपन्न

 ग्राम समाचार,पंजवारा, बांका। पंजवारा पंचायत भवन में मंगलवार को  निर्वाचित मुखिया भोला पासवान एवं वार्ड सदस्यों की मौजूदगी में ग्राम सभा की पहली बैठक संपन्न हुई । इसमें पंचायत सचिव शिवनारायण यादव भी मौजूद रहे। बैठक के दौरान पंचायत में क्रियान्वयन होने वाले विभिन्न योजनाओं के बारे में विस्तार से चर्चा की गई एवं ग्रामीणों को भी इस बारे में जानकारी दी गई। 



 इस दौरान वार्ड क्रियान्वयन प्रबंध समिति का जल्द से जल्द गठन करने को लेकर प्रखंड मुख्यालय से जारी पत्र को भी सभी वार्ड सदस्यों को सौंपा गया एवं पत्र के मुताबिक पंचायत  में आगामी 7 जनवरी को वार्ड के वार्ड क्रियान्वयन समिति का चुनाव होगा । आम सभा के दौरान पंचायत के उपमुखिया प्रेम शंकर मांझी, डाटा एंट्री ऑपरेटर विकास कुमार,  वार्ड सदस्य नितेश मिश्रा ,प्रवीण भगत, प्रभात रंजन, योगेश्वर दास, नीरज यादव ,मीना देवी ,बसन्ती देवी,कामेश्वर दास, ग्रामीण अनिल भगत, रमेश मंडल हसमुल अंसारी, प्रमोद पासवान, निरंजन यादव, अनिल दास सहित अन्य मौजूद रहे।


ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता, पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें