Panjwara News: ऑटो बाइक की आमने सामने टक्कर में पाँच लोग घायल

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। मकर संक्रांति के दिन शुक्रवार को पंजवारा थाना क्षेत्र के विक्रमपुर मोड़ के समीप पंजवारा बाराहाट मुख्य मार्ग पर एक ऑटो रिक्शा और बाइक की सीधी टक्कर में एक बच्चा समेत 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसे आनन-फानन में इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाराहाट पहुंचाया गया । जानकारी के अनुसार करीब 5 शाम बजे के आसपास इस मार्ग पर विपरीत दिशा से आ रही एक बाइक और एक ऑटो की आमने-सामने की टक्कर हो गई।  

जिसमें दोनों वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया एवं वाहनों पर सवार लोगों को गंभीर चोटें आई। वही इसकी जानकारी ग्रामीणों ने पंजवारा थाना को दी।  मौके पर पहुंचे पंजवारा थाना के गश्ती वाहन ने  घायलों को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाराहाट पहुंचाया।  जहां उनका इलाज चल रहा है। घायलों की पहचान पंजवारा थाना क्षेत्र के लौढिया  गांव के रविंद्र ठाकुर ,बाराहाट थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव के रघु लैया,  उनकी पत्नी रूपा देवी,गोड्डा जिला  के ईमान नगर के अंजू परैया की पत्नी सुगा मीना देवी (24) एवं 5 वर्षीय बालक संतोष परैया  के रूप में हुई है। घायलों का इलाज जारी है। 

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता,पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें