Panjwara News: 38 बोतल विदेशी शराब के साथ ऑटो से तीन महिला सहित चार शराब तस्कर गिरफ्तार

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। पंजवारा थाना पुलिस ने सोमवार को  दो सवारी आँटो से 38 बोतल विदेशी के साथ तीन महीला सहित चार तस्कर को गिरफ्तार किया। पंजवारा थाना पुलिस ने अवैध शराब की खेप लेकर झारखंड के गोड्डा जिला से बांका जिला के सीमा में प्रवेश कर रहे  ऑटो सवार चार तस्करों को सोमवार को पंजवारा  स्थित  झारखंड सीमा पर  स्थित मद्य निषेध चेक पोस्ट के पास जांच के दौरान गिरफ्तार किया है । मामले की जानकारी देते हुए पंजवारा थाना अध्यक्ष अनिल कुमार साव  ने बताया कि उन्हें ऑटो के जरिए अवैध शराब तस्करी की गुप्त सूचना हुई थी। जिसके आधार पर गश्ती  पर तैनात थाना के एएसआई मनोज कुमार सिंह ने पुलिस बल के साथ बॉर्डर पर जांच अभियान 

चलाया एवं कई ऑटो की तलाशी ली इस दौरान दो सवारी ऑटो की तलाशी के क्रम में दोनों ऑटो पर दो- दो शराब तस्कर मिले। तलाशी के दौरान इन सभी के पास मौजूद बैग से इंपीरियल ब्लू ब्रांड का कुल 38 बोतल विदेशी शराब बरामद हुआ। गिरफ्तार तस्कर  कटिहार जिला के कोढ़ा  थाना क्षेत्र के नूरी देवी पति बिरजू यादव  को 12 बोतल , सुनीता देवी पति रघु यादव को  10 बोतल एवं भागलपुर  के तिलकामांझी थाना क्षेत्र के समित साह , पिता अमित  साह  को पांच बोतल तथा गीता देवी पति स्वर्गीय विनोद यादव  को 11 बोतल विदेशी शराब  के साथ गिरफ्तार कर लिया । गिरफ्तार शराब तस्करों के विरुद्ध बिहार मद्य निषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है एवं उन्हें पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया जाएगा।

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता,पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education