Katoriya News: अपराध नियंत्रण को लेकर बांका एसपी अरविंद कुमार गुप्ता की कटोरिया थाना में औचक निरीक्षण

 ग्राम समाचार,कटोरिया/बांका। अपराध नियंत्रण को लेकर बांका एसपी अरविंद कुमार गुप्ता कटोरिया थाना अध्यक्ष नीरज तिवारी एवं बेलहर एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह तथा अन्य पुलिस पदाधिकारियों के संयुक्ता में कटोरीया थाना परिसर में जिले में बढ़ रहे अपराध के तत्वावधान में अपराध नियंत्रण को लेकर क्राइम मीटिंग की गई। क्राइम मीटिंग में पुलिस अधीक्षक  ने कई महत्त्वपूर्ण दिशा निर्देश के साथ साथ आपराधिक गतिविधि पर नियंत्रण करने का निर्देश भी दिये। बता दें कि पिछले कुछ महीनों से क्षेत्रों में अपराधिक घटनाओं में वृद्धि हुई है, इसलिए इस बैठक को अहम माना जा रहा है। ख़ास बात है कि हाल ही में कटोरिया बाजार के कटोरिया बांका रोड़ स्थित तीन आभूषण दुकानों में चोरी हुई थी।जिसका आज तक खुलासा नहीं हो सका। और अभियुक्त आज भी बांका पुलिस से कोसों दूर है। वहीं अपराधी भी पुलिस को आंखों में धूल झोंककर कटोरिया, चांदन, आनन्दपुर जयपुर, सुइयां थाना क्षेत्र के लोगों को निंद हराम कर रखा है। एक ओर जहां बेखोफ होकर जमदाहा में हुई हत्या को लेकर भी एसपी अरविंद कुमार गुप्ता द्वारा उचित दिशा निर्देश थानाध्यक्ष को दिया गया। 



बैठक में एसपी ने सभी थाना क्षेत्र के आपराधिक गतिविधियों एवं घटनाओं की समीक्षा की।उन्होंने सभी को अपने-अपने क्षेत्र में विधि व्यवस्था को दुरुस्त रखने का निर्देश दिया।वहीं लूटकांड,डकैती,हत्या सहित गंभीर कांडों की भी समीक्षा की।साथ ही अपराधिक मामलों में संलिप्त अपराधियों की लिस्ट बनाकर उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का भी निर्देश दिया।इसके अलावा अवैध शराब एवं बालू के कारोबार पर लगाम लगाने हेतु विशेष अभियान चलाने का भी निर्देश दिया।मौके पर कटोरिया थानाध्यक्ष नीरज तिवारी,बेलहर थानाध्यक्ष बिनोद कुमार,चांदन थानाध्यक्ष रविशंकर कुमार, सुईया थानाध्यक्ष देवेन्द्र राय,जयपुर थानाध्यक्ष मुरलीधर साह,आनंदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार,खेसर ओपी अध्यक्ष मनोज सिंह मौजूद थे।


संवाददाता उमाकांत साह।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें