Chandan News: प्रखंड के नवनिर्वाचित वार्ड सदस्य संघ की बैठक आयोजित

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। एम एम के जी उच्च विद्यालय चांदन के प्रांगण में शनिवार 15 जनवरी 2021 को प्रखंड के 17 पंचायतों के वार्ड सदस्यों की उपस्थिति में वार्ड सदस्य संघ की पुनर्गठन को लेकर कोरोना गाइडलाइन के मुताबिक बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता तरुण कुमार दुबे के द्वारा की गई। बैठक में मुख्य रूप में वार्ड सदस्य संघ का पुनर्गठन एवं विस्तार करने हेतु चर्चा की गई। साथ ही साथ नए सदस्यों का चयन किया गया। बैठक के दौरान सभी सदस्यों ने सहमति जताई और प्रस्ताव पारित किया। जिसमें तरुण कुमार दुबे को प्रखंड 

अध्यक्ष, हरीश यादव प्रखंड सचिव, नवीन तांती कोषाध्यक्ष, अखिल भारतीय उपाध्यक्ष उत्तरी चांदन, वहीं दक्षिणी चांदन से उपाध्यक्ष सुमेद यादव एवं प्रखंड मीडिया प्रभारी के रूप में मनोव्वर अंसारी, उपमुखिया चांदन के संजीव पोद्दार, मुर्तजा अंसारी को चुना गया। मौके पर प्रखंड क्षेत्र के वार्ड सदस्य के रूप में तुलसी प्रसाद यादव, इंदु देवी, सोनी वर्णवाल, भुपाल यादव, पिंटू यादव, उप मुखिया राजेश कुमार हेम्बरम, उप मुखिया संजीव पोद्दार चांदन, प्रभाकर चंद्र पांडेय, तस्लीम अंसारी, परमेश्वर मंडल, कविता देवी, कामदेव पंडित, उषा सिंह आदि मौजूद थे। 

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें