Chandan News: सेमीफाइनल के पहले दिन में बिरनिया किंग्स टीम ने दक्षिणी बार्णे क्रिकेट टीम को 15 रनों से किया पराजित

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। प्रखंड के एमएमके जी उच्च विद्यालय मैदान चांदन में सीएसए के तत्वाधान में चल रहे स्वर्गीय विष्णु लाल मोदी मेमोरियल क्रिकेट चैंपियन टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल मैच किंग्स इलेवन बिरनिया और दक्षिणी बारने के बीच खेला गया। जिसमें दक्षिणी बारने के कप्तान अमित कुमार ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया।और बिरनिया की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट गंवाते हुए शानदार 194 रन बनाएं। इस मैच में उज्ज्वल कुमार ने अपनी पारी को संभालते हुए शानदार शतक के साथ 114 रन बनाए। 194 रनों का लक्ष्य का पीछा करने उतरी  दक्षिणी बारने की शुरुआती दौर में धराशाई होने लगी और पहले ही ओवर में दक्षिणी बार्णे टीम के सलामी बल्लेबाज हरचण कुमार आउट हो गए। इसी क्रम में अमरेश के 36,और टुनटुन के 13 गेंदों पर 33 रनों की तेज पारी की मदद से मैच में कुछ रोमांच बना रहा। लेकिन मुकेश कुमार के द्वारा 24 रन पर आउट होते ही बारने की टीम की मुश्किलें बढ़ती गईं और जिसमें बिरनिया टीम के 

उज्जवल कुमार के द्वारा 3 विकेट झटकने के बाद कसी हुई गेंदबाजी के सामने 15 रनो से दक्षिणी बार्णे टीम को पहले सेमीफाइनल मैच हार का मुंह देखना पड़ा। इस प्रकार मौजूदा चैम्पियन बिरनिया की टीम ने फाइनल में अपना स्थान सुनिश्चित कर लिया। बिरनिया के हर मैच की तरह मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार गोविंद दास की तरफ से उज्ज्वल को दिया गया। कीर्तन शर्मा और बासुकी शर्मा की तरफ से भी छक्कों और विकेट के लिए खिलाड़ियों को प्रोत्साहन राशि दी गई। आज के मैच में कमेंट्री बॉक्स का शोभा बढ़ाने में प्रखंड के दक्षिणी बार्णे पंचायत के नवनिर्वाचित  मुखिया सह दक्षिणी चांदन क्षेत्र संख्या 21 जिला परिषद प्रतिनिधि तुलसी रजक जी शिरकत कर रहे थे और खिलाड़ियों का होंसला बढ़ाया। आज के आयोजन में स्कोरर,निर्णायक और कॉमेंटेटर के रूप में दिलीप शर्मा, रंजन बरनवाल,शरीफ,रवि,हेमंत बेसरा,मिलन आदि का महत्वपूर्ण योगदान रहा। साथ ही टूर्नामेंट सचिव नीरज सिन्हा ,आयोजक ओमप्रकाश बरनवाल के साथ संत मेरी स्कूल से सुषाण अब्राहम तथा बिक्रम दुबे,सरफुद्दीन,याशीन,जयकांत राय,अमरेंद्र पांडे,गोविंद यादव, संजय मालाकार,गोविंद दास , अवधेश वर्मा इत्यादि का महत्वपूर्ण योगदान रहा। सोमवार को दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला 12 बजे से सिलजोरी और चांदन सुपरस्टार्स के बीच खेला जाएगा।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें