Bounsi News: जिलाधिकारी ने कोयला व्यापारी के डिपो को दिया सील करने का आदेश, कोयला व्यापारी मौके से फरार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। जिलाधिकारी के आदेश पर बौंसी प्रखंड स्थित दुमका रोड के एक कोयले व्यापारी की डिपो को सील करने का आदेश दिया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार जिलाधिकारी सुहर्ष भगत एवं एसपी अरविंद कुमार गुप्ता का काफिला शुक्रवार को भागलपुर हंसडीहा स्टेट हाईवे स्थित भलजोर बॉर्डर की ओर जा रहा था। इसी क्रम में दुमका रोड स्थित कोयला व्यापारी गुजी साह के पुत्र उमेश शाह के डिपो पर उनकी नजर पड़ी। जहां कोयले का भंडार लगा हुआ था। इसको देखते हुए जिलाधिकारी ने प्रशासनिक अधिकारियों को निर्देश दिया कि, कोयले व्यापारी के डिपो की जांच की जाए। जिलाधिकारी के आदेशानुसार जब प्रशासनिक अधिकारियों ने कोयले व्यापारी उमेश साह से आवश्यक 


मूलभूत कागजात की मांग की गई तो, कागजात दिखाने में वह असमर्थ हो गए। कागजात दिखाने का बहाना बनाकर उमेश साह मौके से फरार हो गए। हालांकि इस संबंध में अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। मौके पर एक कोयला लदा ट्रैक्टर को भी जप्त किया गया है और उस वाहन को बौंसी थाना परिसर में लगा दिया गया है। पुलिस कोयले व्यापारी का काफी देर तक इंतजार करने के बाद एक पुलिसकर्मी को डिपो पर छोड़ दिया गया। बताया गया की मूलभूत कागजात नहीं होने के कारण कोयला व्यापारी उमेश साह मौके से फरार हुए थे। हालांकि बताया गया है कि, 2021 तक का कागजात उनके पास मौजूद था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें