Bounsi News: वृद्ध महिला के साथ हुई मारपीट थाने में दिया आवेदन

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी थाना क्षेत्र के कुसियारी गांव में हुए मारपीट के मामले में गुरुवार को बौंसी थाने में आवेदन देखकर पीड़ित ने न्याय की गुहार लगाई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कुसियारी गांव निवासी अनिल कुमार मंडल ने अपने ही गांव के  प्रणब कुमार उर्फ छोटू कुमार, पिता अर्जुन मांझी, अर्जुन मांझी पिता स्वर्गीय तीरथ मांझी, पूजा कुमारी पिता अर्जुन मांझी, निर्मला देवी पति अर्जुन मांझी के विरुद्ध मारपीट के मामले में बौंसी थाने में आवेदन दिया गया है। आवेदन में बताया गया है कि, उक्त लोगों ने घर में घुसकर अनिल कुमार मंडल की मां विशेखा देवी, पति गोपाल मंडल के साथ बेरहमी से मारपीट  किया है। साथ ही यह भी बताया गया कि, पूजा कुमारी और निर्मला देवी ने मिलकर विशेखा देवी को गिरा कर गले में पहने लॉकेट लगा चांदी का सिकरी 

करीब 3 भर का ले लिया और साथ ही पत्थर से बाएं आंख में गंभीर रूप से चोट पहुंचाई है। प्रणव कुमार ने घर में घुसकर धान बेचकर बक्सा में रखे हुए ₹15000 नगद सहित कपड़ा  निकाल कर ले गया और निर्मला देवी ने घर पर रखे पावर ट्रेलर के पीछे बाला छोटा पहिया उठाकर के ले गई और जाते समय धमकी देते हुए कहा कि, केस करोगे तो हम लोग अपने घर में आग लगाकर फसा देंगे। हल्ला होने पर गांव के बहुत सारे लोग दौड़कर आए और घटना को अपनी आंखों से देखा। ग्रामीणों के आने पर वे लोग भाग खड़े हुए। घटना का मुख्य कारण था कि, गुरुवार आज गुरुवार है की सुबह 6:00 बजे खेत की मेड पर चलने के क्रम में गाली गलौज हुआ था। इसी वजह से मारपीट किया गया। इस बाबत अनिल कुमार मंडल ने बौंसी थाने में आवेदन दिया है। थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने बताया कि, आवेदन प्राप्त हुआ है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education