Belbadda News:- मध्य विद्यालय बेलबड्डा मे विकास एवम् प्रबंधन समिति के सदस्यों को प्रशिक्षक के द्वारा दिया गया ऑनलाइन प्रशिक्षण! मौके पर सभी सदस्य मौजुद रहे!

 




ग्राम समाचार, बेलबड्डा:- मेहरमा प्रखण्ड के मध्य विद्यालय बेलबड्डा मे विद्यालय के विकास एवम् प्रबंधन समिति के सदस्यों को प्रशिक्षकों के द्वारा दिया गया ऑनलाइन प्रशिक्षण! सभी सदस्य रहे मौजूद! जानकारी के मुताबिक बताया गया कि  मध्य विद्यालय बेलबड्डा मे प्रशिक्षक विजय प्रसाद सिंह द्वारा विद्यालय के विकास एवम् प्रबंधन समिति के अध्यक्ष एवम् सदस्यों को दिया गया ऑनलाइन प्रशिक्षण! वहीँ बताया गया कि झारखंड शिक्षा परियोजना के द्वारा ये निति अपना कर प्रशिक्षक को कहा गया कि स्कूल मे नामाकंन कैसे करना है, कैसे पढ़ाना है, कैसे बैठाना है, एवम्  इस कोरोना महामारी मे किस तरह सावधानी रखना है इत्यादि का ऑनलाइन के माध्यम से सभी विद्यालय के समिति के सदस्यों को प्रशिक्षण दिया गया! एवम् इस कोरोना महामारी से निपटने के लिए मास्क, एवम् समय समय पर सैनेटाइज करने के लिए सुझाव दिया गया! 

संवादाता:- अजय आर्यन, मेहरमा, (गोड्डा) ग्राम समाचार! 

Share on Google Plus

Editor - अजय आर्यन

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें