Rewari News : इनसो का बढ़ता कुनबा :: सदस्यता अभियान में छात्र-छात्राओं ने थामा इनसो का दामन :: रवि मसीत



इनसो के द्वारा चलाये जा रहे सदस्यता अभियान में इनसो को बड़ी सफलता मिल रही है। रवि मसीत की अध्यक्षता में गवर्नमेंट कॉलेज कोसली में सैकड़ों की संख्या में छात्र और छात्राओं ने इनसो को ज्वाइन किया । रवि मसीत ने बताया कि इनसो के द्वारा किए हुए कार्यों को लेकर विद्यार्थियों में इनसो के प्रति दिन प्रतिदिन विश्वास बढ़ता जा रहा है। उन्होंने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि इनसो विद्यार्थियों की समस्याओं का समाधान करवाने को लेकर सदैव तत्पर है । इनसो ने हमेशा छात्र हितों में संघर्ष की राह को चुना है, और उनका समाधान करवाया है। बसों की समस्या से लेकर रिजल्ट और सीटों के मुद्दे को भी उन्होंने उठाया है। उन्होंने विद्यार्थियों से कहा कि अगर यूनिवर्सिटी और कॉलेज में उनकी कोई भी समस्या आए तो इनसो की टीम उनकी मदद के लिए हमेशा तैयार मिलेगी । उन्होंने बताया कि गांव तक इनसो की टीम बनाई जाएगी हर गांव से इनसो छात्रों को जिम्मेदारी देगी। छात्र नेता मनजीत रामपुरा और चंद्रकांत करावरा ने कहा कि इनसो ने गरीब और कमेरे के बेटों को राजनीति में आने का मौका दिया है । इनसो ने राजनीति को सेवा का अच्छा माध्यम बनाया है। मनजीत मुरलीपुर ने छात्रों को कहा कि अगर अधिकार मांगने से नहीं मिल रहे तो अधिकारों को छीनना पड़ता है।



इस मौके पर छात्र नेता अभिमन्यु,  गोविंद, पिंकू, राहुल, नवीन, राकेश, प्रदीप ,कौशल, मोहित, रविंद्र, तेजपाल, गौरव, हर्ष, मनजीत, संदीप, नितेश, नरवीर, रोहित, जतिन, मनोज, निखिल, मोगली, राकेश, आदित्य, संजय, अक्षय, अमन, विनय, मनीष, पिंकी, अंकित, अंजलि, कोमल, शक्ति, प्रियंका, पूर्णिमा, वर्षा, अंजू, सुमन, रेखा, अंजली, प्रतिमा, शशी, सुमन, अंजली, मोहित सैनी, अंजू, पुजा, रिया, नेहा, रेखा, सुष्मिता, अंजू, अंकिता, ज्योति, कोमल, अक्षिता, सगुन, सोनम, पायल, प्रीति, रितिका, भारती, अंकिता आदि विद्यार्थी मौजूद थे ।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें