Panjwara News: विधायक ने सुनी जन समस्याएं,अधिकारियों को दिए निर्देश

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। बांका के भाजपा विधायक राम नारायण मंडल शनिवार को पंजवारा पहुंचे और यहां उन्होंने एनडीए कार्यकर्ताओं एवं बाजार वासियों से मुलाकात की। इस दौरान बाजार वासियों ने क्षेत्र के कई समस्याओं को उनके सामने रखा। स्थानीय लोगों ने पंजवारा के संकटमोचन चौक पर पंजवारा घोघा स्टेट हाईवे के शुरुआती बिंदु पर सुगम यातायात के लिए निर्मित सड़क जंक्शन के सौंदर्यीकरण के कार्य को अधूरा रहने का मामले को उठाया। जिस पर उन्होंने निर्माण कंपनी के अधिकारी से बात करते हुए शीघ्र इस कार्य को पूरा करने का निर्देश दिया वहीं ग्रामीणों ने पंजवारा पंचायत के विभिन्न वार्डों में नल जल 

योजना के अंतर्गत कार्यों के अधूरे रहने का भी मामला उठाया जिस पर उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारी से बातचीत करते हुए शीघ्र इसे पूरा करने का निर्देश दिया इस मौके पर ग्रामीणों ने कई अन्य समस्याओं को भी विधायक के सामने रखा जिस पर उन्होंने अधिकारियों से बात करते हुए इसे शीघ्र पूरा करने का निर्देश दिया। इस अवसर पर पंजवारा थानाध्यक्ष अनिल कुमार साव, भाजपा प्रखंड अध्यक्ष सुभाष साह, जिला उपाध्यक्ष राजीव लोचन मिश्रा,भाजपा नेता ढुलढुल सिंह,ललित किशोर सिंह, रमेश मंडल,बाल्मीकि भगत, महेश मंडल ,सुनील सिंह, विजय भगत,तुलसी यादव, धनंजय मांझी,तुलसी यादव,सिकंदर कापरी सहित अन्य मौजूद रहे। 

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता,पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें