katoriya News: कटोरिया से प्रखंड प्रमुख युवा बबलू मंडल चुने गए

 ग्राम समाचार,कटोरिया/बांका: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में कटोरिया प्रखंड के नवनिर्वाचित 23 पंचायत समिति सदस्य में पूर्व प्रमुख प्रमोद मंडल खेमे के भोरसार भेलवा पंचायत के नवनिर्वाचित पंचायत समिति युवा नेता बबलू मंडल को प्रखंड प्रमुख बनाया गया।  प्रखंड प्रमुख बबलू मंडल ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी महिला पंचायत समिति सदस्य किरण देवी पति मनोज मंडल को 3 मतों से पराजित कर प्रखंड प्रमुख का कब्जा जमाने में सफलता हासिल किया। मतदान में पूर्व प्रमुख प्रमोद मंडल खेमा के बबलू मंडल को 13 मत प्राप्त हुए वही इनके प्रतिद्वंदी किरण देवी को 10 मत प्राप्त हुआ।



बबलू मंडल को प्रखंड प्रमुख चुने जाने के खुशी में प्रखंड प्रमुख बबलू मंडल कठोन पंचायत के मुखिया वासुदेव पंडित के साथ दर्जनों पंचायत समिति सदस्य कटोरिया पंचायत के पूर्व मुखिया समाजसेवी प्रदीप गुप्ता के आवास पर जीत की खुशी मनाया और एक दूसरे को माला पहनाकर स्वागत किया साथ ही साथ पूर्व मुखिया प्रदीप गुप्ता ने नवनिर्वाचित प्रखंड प्रमुख बबलू मंडल को मिठाई खिला कर स्वागत किया। ज्ञात हो कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव परिणाम के बाद पंचायत प्रतिनिधियों की शपथ ग्रहण की दौर चली जिसमें जिला परिषद चेयरमैन से लेकर प्रखंड प्रमुख बनाने को लेकर कई दिग्गज राजनेता ने अपने अपने अस्तर से मन मुताबिक उम्मीदवार को उतारा गया था जिसका परिणाम आज देखने को मिला की कोई किसी से कम नहीं। यहां तक की विधायक से लेकर एमपी तक ने अंत परिणाम तक दबदबा बनाए रखा। कटोरिया के बाद 31 दिसंबर को चांदन प्रखंड प्रमुख का नंबर आ चुका है। यहां प्रखंड प्रमुख के दो दावेदार मैदान पर उतरे हुए हैं पहले तीन थे जो बाद में दो ही मैदान पर प्रखंड प्रमुख का अपना-अपना दावा पेश कर रहे हैं। ज्ञात हो कि चांदन के पूर्व प्रमुख रवीश कुमार एवं इनके ही मां उषा देवी चांदन दक्षिणी एवं उत्तरी क्षेत्र दोबारा पंचायत समिति सदस्य से निर्वाचित हुए हैं। जिसे लेकर पंचायत समिति सदस्य रवीश कुमार प्रखंड प्रमुख की दावेदार है। जिसका परिणाम 31 दिसंबर को सामने आएगी


संवाददाता-उमाकांत साह।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education