Chandan News: शराब पीकर चला रहे युवक ने एक वृद्ध की मारी ठोकर

 ग्राम समाचार,चांदन/बांका: प्रखंड क्षेत्र के सिलजोरी पंचायत के बियाही मोड़ से एक बड़ी घटना की सूचना प्राप्त हुई है प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार शाम 5:30 बजे के करीब चांदन पावर हाउस  के करीब चांदन देवघर मुख्य मार्ग स्थित एक मकान मालिक सूर्य नारायण पोद्दार घर के सामने खड़े थे इसी बीच झारखंड दर्द मारा बॉर्डर की ओर से आ रहे एक बाइक चालक ने ठोकर मार दिये। ठोकर इतनी जोर से मारा की वृद्ध कुछ दूर तक बाइक से घसीटते ले गया जिससे वृद्ध बुरी तरह से जख्मी लहूलुहान हो गया। जिसे वार्ड सदस्य शिबू यादव एवं घायल वृद्ध के परिजनों ने उपचार हेतु चांदन अस्पताल लाया जहां इलाज कर रहे चिकित्सक भोलानाथ गोराई एएनएम रूपम कुमारी ने वृद्ध की नाजुक स्थिति को देख देवघर रेफर कर दिया।



 प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाइक चालक प्रखंड के भेलगरो निवासी पीडीएस दुकानदार युगल मांझी के पुत्र बताया गया जो अपने एक दोस्तों के साथ दर्द भरा बॉर्डर से शराब पीकर अपने घर आ रहा था। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन दोनों युवक घटना के बाद बाइक छोड़कर भागने में कामयाब रहा।घटना की सूचना पर चांदन थाना अध्यक्ष रवि शंकर कुमार के निर्देश पर चांदन पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर बाइक कब्जे में लेकर चांदन थाना ले आया है। इस संबंध में थाना अध्यक्ष रवि शंकर कुमार ने बताया कि पीड़ित के द्वारा आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल घायल सूर्य नारायण पोद्दार के पुत्र सदानंद पोद्दार ने बताया कि मेरे पिता का इलाज देवघर सदर अस्पताल में इलाज रत है जो चिंता का विषय है।


संवाददाता उमाकांत साह

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें