Chandan News: स्वर्गीय विष्णु लाल मोदी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट चांदन

 ग्राम समाचार,चांदन/बांका:- उच्च विद्यालय चांदन के मैदान में चांदन स्पोर्ट्स एसोसिएशन के बैनर तले चल रहे स्वर्गीय विष्णु लाल मोदी मेमोरियल क्रिकेट चैंपियनशिप के नौवें दिन 11 मुकाबले में किंग्स इलेवन बिरनिया ने टॉस जीतकर सोया किंग्स के खिलाफ 20 ओवर में 180 रनों का लक्ष्य दिया।कप्तान लोकेश ने 26 गेंदों में 52 और उज्जवल ने 50 रन 39 गेंदों पर बनाए । आशीष ने तीन तथा एजाज और शबीर को दो-दो विकेट मिले।



जिसके जवाब में कप्तान संतोष 30 गेंदों में 37 और सनातन 13 गेंदों में 27 रनों की बदौलत किंग्स की टीम आठ विकेट के नुकसान पर 162 रन ही बना पाई।

अमर ने तीन सर्वोत्तम तथा लोकेश ने दो-दो विकेट लिए।

हरफनमौला प्रदर्शन के लिए किंग्स इलेवन बिरनिया के कप्तान लोकेश को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार गोविंद दास की तरफ से टूर्नामेंट के सचिव नीरज सिन्हा , गोविंदास नंदकिशोर बरनवाल, हेमंत बेसरा , रंजन बरनवाल, जय कांत राय द्वारा संयुक्त रूप से दिया गया। दो बेहतरीन कैच लपकने के लिए सुईया किंग्स के कप्तान संतोष को ₹50 का पुरस्कार सरफुद्दीन अंसारी द्वारा दिया गया।



निर्णायक की भूमिका में आदित्य जमशाद तथा शरीफ और स्कोरर रौनक सिन्हा के साथ हिमांशु, रंजीत थे कमेंट्री में रंजन बरनवाल तथा नीरज सिन्हा ने अहम भूमिका निभाई।

मैच समाप्ति के बाद सचिव नीरज सिन्हा द्वारा स्व. विष्णु लाल मोदी के जीवन के बारे में कुछ महत्वपूर्ण बातें बताई गई तथा उनकी सादगी और उनकी उपलब्धियों के बारे में दर्शकों को बताया । अतिथि के रूप में पूर्व  जिला परिषद सदस्य जागेश्वर दास, बिरनियां पंचायत के शिवनंदन राय , ध्रुव राय  इत्यादि मौजूद रहे।

इस पंचायत लीग क्रिकेट टूर्नामेंट में चांदन प्रखंड के पंचायत की टीमें भाग ले रही है जिसमें 12 टीमों को दो ग्रुप में बांटा गया है, प्रत्येक टीम को पांच लीग मैच खेलने हैं।

कल का मैच चांदन राइजिंग स्टार और युवा क्रिकेट क्लब चांदमारी के बीच 11.30 बजे से खेला जाएगा।


संवाददाता उमाकांत साह

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें