Chandan News: स्वर्गीय बी एल मोदी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट चांदन

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। जिले के बहु चर्चित एम एम के जी उच्च विद्यालय चांदन के मैदान में खेले जा रहे स्वर्गीय विष्णु लाल मोदी मेमोरियल क्रिकेट के दूसरे सीजन का उद्घाटन मुकाबला आज सोमवार को प्रथम चरण में चांदन सुपरस्टार वर्सेस डायनामिक 11 सिलजोरी के बीच खेला गया।टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चांदन सुपरस्टार के कप्तान प्रिंस ने खेल को रोमांचक बनाते हुए शानदार पारी में 28 गेंदों पर 117 रनों के साथ (16 छक्के 4 चौके) लगाया। खेल पहले ही ओवर में लगातार छक्के मार मार कर दर्शकों का शोभा बढ़ाया। इसी क्रम में राहुल मिश्रा ने 44 गेंदों में 93 रन की मदद से एलेवेन सिलजोरी टीम को 275 रनों का लक्ष्य दिया गया। लक्ष्य का पीछा करने उतरे सिलजोरी की टीम 20 ओवरों में 9 विकेट को गंवाते हुए 133 रनों ‌में ही ढेर हो गया। जिसमें रंजीत ने अपने पारी में 50 रन बनाए। इस खेल की गरीमा बढ़ाने 


वाले एवं मैंच में शानदार शतक के साथ एक विकेट लेने वाले कप्तान प्रिंश को मैन ऑफ द मैच, ए पी जे कोचिंग की तरफ से नवाजा गया। मौके पर इस टूर्नामेंट के सचिव- नीरज सिन्हा, मुख्य आयोजक- ओम प्रकाश बर्नवाल, अध्यक्ष- अनिल मंडल, नंदकिशोर बरनवाल हेमंत दुबे रंजन बरनवाल अवधेश वर्मा सरफुद्दीन अंसारी दिलीप शर्मा विक्रम दुबे यासीन अंसारी मौजूद थे। वहीं कॉमेंटेटर की भूमिका में प्रिंसिपल अशोक यादव ने किरदार निभाया। खेल का शोभा बढ़ाने में वसीम शेख भरत पासवान जय कांत राय के साथ अनेकों गणमान्य सदस्य उपस्थित थे। उपहार स्वरूप में अंकित स्पोर्ट देवघर की तरफ sw शतक पर एक बल्ला और मुखिया अनिल मंडल की तरफ से 500 रुपये नकद पुरस्कार दिया गया। मैंच में स्कोरर के रूप में नंदन और अर्पित तथा निर्णायक के रूप में सुनील और गुड्डू ने निभाया। मैंच का दुसरा दिन मंगलवार 11:30 बजे को चांदवारी वर्सेस दक्षिणी बारने के बीच खेला जाएगा। 

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें