Chandan News:कोरोना का दुसरा टीका लगवाओ, लकी विजेता बंपर इनाम जीतो

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। ज्ञात हो कि विश्व में कोरोना महामारी को रोक थाम एवं शरीर सुरक्षा को दृष्टिकोण में जागरूकता अभियान चलाकर कोरोना वैक्सीन नेशन किया जा रहा है। लोग बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेकर वैक्सीनेशन टीका लगवा रहे हैं जो सरकार द्वारा जारी निर्देश 6 महीने में छह करोड़ लोगों का टीका लगने का लक्ष्य के करीब हो चुकी है जिसमें प्रथम डोज का टीका लगभग लोग लगवा चुके हैं। दूसरी डोज का टीका गति पर चल रही है। इधर कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर की संकेत को 

लेकर सरकार पहले से ही तैयारी में जुट चुकी है। जिसे देखते हुए राज्य सरकार के निर्देश पर केयर इंडिया की ओर से कोरोना वैक्सीनेशन का दूसरी टीका लगाने गति बढ़ाने को लेकर 27 नवंबर से 31 दिसंबर 2021 के दौरान कोविड का दुसरा टीका लगवाने को लेकर बम्पर ईनाम देने की घोषणा की है। इस संबंध में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चांदन के केयर इंडिया उदय कुमार ने बताया कि बिहार सरकार के निर्देशानुसार जिन लोगों ने कोरोना वैक्सीन का पहला टीका ले चुके हैं, वैसे लोग 84 दिन के उपरांत 7 दिनों के अंदर दूसरी टीका लगवाते हैं तो वैसे दस व्यक्तियों को चिन्हित कर बंपर इनाम दिया जाएगा। 

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें