Chandan News:चांदन हाई स्कूल के मैदान में CSSA के बैनर तले चल रहे BL मोदी मेमोरियल क्रिकेट चैम्पियनशिप का आठवां दिन का आंखों देखा हाल

 ग्राम समाचार, चांदन, बांका: चांदन उच्च विद्यालय के मैदान पर चांदन स्पोर्ट्स एसोसिएशन के बैनर तले चल रहे स्व बीएल मोदी मेमोरियल क्रिकेट चैंपियनशिप के 8वे दिन  10वे मैच  में उत्तरी कस्बा वसीला और कोरिया के बीच खेले गए मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए उत्तरी कस्बा 12.3 ओवर में 105 रन पर ऑल आउट हो गई।जिसमें अंकित ने 62 रन बनाए। उमेश ने 4 और संजय ने 2 विकेट लिए।



इस छोटे से लक्ष्य का पीछा करते हुए जवाब में कोरिया की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही फिर भी एक समय लग रहा था कि कोरिया की टीम एक समय आसानी से लक्ष्य का पीछा कर लेगी। परंतु मुकाबला रोमांचक हुआ अंतिम ओवर में जीत के लिए 13 रनों की जरूरत थी और अंतिम विकेट शेष था। अंतिम ओवर की पहली ही गेंद पर कोरिया की टीम 93 रनों के कुल स्कोर पर ऑल आउट हो गई और उत्तरी कस्बा वसीला ने यह मुकाबला 12 रनों से जीत लिया। कप्तान गुड्डू और अंकित ने तीन-तीन विकेट लिए कोरिया की ओर से रमेश ने 38 और संजय ने 21 रन बनाए।



मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार आर जी विद्यापीठ बाराटांड़ की ओर से हीरा यादव नंदकिशोर बरनवाल बैजनाथ यादव द्वारा संयुक्त रुप से अंकित कुमार को दिया गया।

गौरतलब है कि इस पंचायत लीग क्रिकेट टूर्नामेंट में चांदन प्रखंड के पंचायत की टीमें भाग ले रही है जिसमें उसी पंचायत के खिलाड़ी भाग लेते हैं और ग्रामीण प्रतिभाओं को उभरने का मौका मिलता है, जिसका बड़ी संख्या में दर्शक और समर्थक उत्साह वर्धन करते हैं। 

आज के निर्णायक अमानत और प्रभात के साथ

स्कोरर की भूमिका में रौनक सिन्हा और अर्पित तथा कमेंट्री तोसीम ,सनी और रंजन बरनवाल थे।

मुख्य रूप से आज  भरत पासवान, गोविंद यादव,जागेश्वर दास,नंदन कुमार,जयकांत राय,अमरेंद्र पांडे, मुख्य आयोजक ओमप्रकाश बरनवाल के साथ दोनो टीम के हजारों समर्थक मौजूद  उपस्थित थे। कल का मैच पिछले वर्ष की विजेता टीम किंग्स इलेवन बिरनिया और सूईया किंग्स के बीच 11.30 बजे से खेला जाएगा।

 संवाददाता, उमाकांत साह।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें