Chandan News: चांदन हाई स्कूल के मैदान पर CSSA के बैनर तले स्व. विष्णु लाल मोदी मेमोरियल क्रिकेट चैंपियनशिप के 7 वें दिन रविवार दो मुकाबले खेले गए

 ग्राम समाचार, चांदन, बांका। पहले मुकाबले में चांदन राइजिंग  स्टार की टीम ने गौरीपुर लायंस के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 220 रन बनाए जिसमें अभिषेक  ने 55, निक्की ने 48 और अर्पित ने 41 रन बनाए।गुलशन ने 51 रन देकर 4 विकेट लिए।

जवाब में गौरीपुर की टीम 153 रनों पर ऑल आउट हो गई 

सुमित ने 31 रन बनाए। अर्पित ने 3 और सौरव ने 3 विकेट लिए।

मैन ऑफ द मैच अर्पित को भरत पासवान की तरफ से दिया गया।




दूसरा मुकाबला चांदन सुपरस्टार्स और बिरनिया लायंस के बीच खेला गया । जिसमे बिरनिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 116 रनों का छोटा सा लक्ष्य दिया ।अरुण ने 37 रन बनाए। आसिफ ने 3 ,अंशु और कप्तान प्रिंस ने 1 -1 विकेट लिए।  जवाब में चांदन सुपरस्टार्स ने आसानी से  मिलन के नाबाद 61 और शरीफ के नाबाद 38 रनों की मदद से 8 विकेट से जीत हासिल कर लिया। संतोष ने 2 विकेट लिए।

मैन ऑफ द मैच जदयू प्रखंड अध्यक्ष दीपक भारती और समाजसेवी गोविंद दास की तरफ से मिलन को दिया गया। खिलाड़ियों की प्रोत्साहन के लिए एपीजे कोचिंग , वार्ड नंबर 10 के सदस्य तस्लीम अंसारी और नंदकिशोर बरनवाल द्वारा खिलाड़ियों को नगद पुरस्कारों से भी सम्मानित किया गया।

मुख्य रूप से नंदकिशोर बरनवाल, ओम प्रकाश बरनवाल, जयकांत राय, बैजनाथ यादव, अभय चंद्र आजाद, अवधेश वर्मा, गौरीपुर सरपंच पप्पू दास, विक्रम दुबे, सरफुद्दीन और यासीन अंसारी बबलू शर्मा के साथ अनेक गणमान्य लोग और हजारों दर्शक  उपस्थित थे ।

निर्णायक के रूप में शशिकांत,मुन्ना सिंह और अमित यादव के साथ

स्कोरर की भूमिका में हिमांशु राज , नंदन, प्रभातऔर अर्पित थे ।

कॉमेंटेटर रंजन बरनवाल,वसीम , तोशीम और सनी थे।आशय कि जानकारी देते प्रिंस प्रकाश ने बताया कि

कल का मैच कोरिया और उत्तरी कस्बा वसीला के बीच 12 बजे से खेला जाएगा।


संवाददाता उमाकांत साह,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें