Chandan News: एक रात में 3 ज्वेलरी दुकान से लाखों की चोरी की घटना का दिया अंजाम, प्रशासन के लिए खुली चुनौती

ग्राम समाचार,कटोरिया,चांदन,बांका। मंगलवार मध्य रात्रि कटोरिया बाजार के बांका रोड स्थित 3 ज्वेलरी दुकानों में एक साथ चोरों ने घटना को अंजाम देकर पुलिस की नींद उड़ा दी।चोरी की घटना बुधवार सुबह जब दुकानदार अपने अपने दुकान खोलने जाने पर पता चला।चोर इतने इतने शातिर थे, कि दुकान में लगे सीसीटीवी की सीडीआर भी साथ ले गए,ताकि सबूत भी हाथ नहीं लग सके। जबकि  5 साल पूर्व भी अपराधियों ने हथियार के बल पर दुकानों में लूटपाट किया था। इस घटना से न सिर्फ पीड़ित परिवार बल्कि पूरा कटोरिया के व्यवसाई डरे सहमे हुए हैं।जिसे लेकर पिडित परिवार ने कटोरिया थाना में अज्ञात चोरों के विरुद्ध चोरी होने का आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। हालांकि आवेदन पर कटोरिया एसडीपीओ प्रेमचंद्र सिंह एवं थाना अध्यक्ष नीरज तिवारी गहन छानबीन में जुट गए हैं वहीं भागलपुर से श्वान दस्ता टीम भी लगातार जांच कर रही है। लेकिन आज तक घटना की सुराग़ का पता नहीं 

चल पाया है। घटना को लेकर बेलहर एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह ने दावा किया है कि चोरी की घटना का जल्द उद्भेदन कर लिया जाएगा। चोरी की घटना से कटोरिया विधाईका निक्की  हेंब्रम भी अवसोस जता रही है। पीड़ित परिवार ने बताया कि बुधवार सुबह दुकान खोलने पर आशुतोष ज्वेलर्स ,आराधना ज्वेलर्स एवं विजय ज्वेलर्स में चोरी का पता चला। तीनों भाइयों का दुकान एक ही मकान में अवस्थित है।रोज की तरह सुबह जब दुकान  खोलने पर देखा कि लॉकर सहित दुकान के सभी सामान बिखरे पड़े हैं। मकान के पीछे की तरफ से चोरों ने तीनों ज्वेलरी दुकानों में घटना को बारी-बारी से अंजाम दिया।सबूत मिटाने के उद्देश्य सीसीटीवी कैमरे में लगे सीडीआर को भी चोर साथ ले गए।चोर इतने शातिर तरीके से घटना को अंजाम दिया।जो पूरी तरह नियोजित घटना लग रही है।कटोरिया पुलिस हर बिंदु पर पड़ताल में जुटी है पूर्व की घटना को भी ध्यान में रखकर छानबीन में लगी है। घटना के अंजाम से पीड़ित के परिवार सदमे में है। कटोरिया बाजार के व्यवसाई यह भी कह रही है रात में पुलिस की गति होती तो शातिर चोरों ने इस तरह की घटना के अंजाम नहीं दे पाते अब देखना है कटोरिया पुलिस पीड़ित परिवार का चोरी की घटना का उद्भेदन कर पाते हैं या नहीं जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें