Chandan News: चांदन राइजिंग स्टार ने युवा क्रिकेट क्लब चांदवारी क्रिकेट टीम को 16 रनों से किया पराजित

 ग्राम समाचार,चांदन/बांका: चांदन स्पोर्ट्स एसोसिएशन के तत्वाधान में उच्च विद्यालय चांदन के मैदान में चल रहे स्वर्गीय विष्णु लाल मोदी क्रिकेट चैंपियनशिप के दसवें दिन युवा क्रिकेट क्लब चांदवारी और चांदन पंचायत की जूनियर टीम चांदन राइजिंग स्टार्स के बीच टूर्नामेंट का बारहवा मुकाबला खेला गया जिसमें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चांदन राइजिंग स्टार्स की टीम ने कुल 20 वें ओवर की पांचवीं गेंद पर ऑल आउट होने से पहले 193 रनों का स्कोर खड़ा किया। जिसमें निक्की ने 32 गेंद में 58 और जैकी (आदित्य) ने 40 गेंद पर 56 रन बनाए. संजीत ने 40 रन देकर तीन विकेट तथा सोनू और रजाउल ने दो-दो विकेट हासिल किए।



 लक्ष्य का पीछा करते हुए युवा क्रिकेट क्लब चांदवारी की टीम 20 ओवर की अंतिम गेंद पर ऑल आउट होने के पहले 176 रन ही बना सकी जिसमें निवास ने 41 गेंदों पर 62 रन बनाए। इस तरह चांदन राइजिंग स्टार ने यह मुकाबला 16 रनों से जीत लिया। अर्पित ,अमानत और जमशाद ने दो-दो विकेट हासिल किए।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मा दुर्गा सेटेलाइट के प्रोपराइटर अवधेश वर्मा की तरफ से निशांत राय उर्फ निक्की को दिया गया। कमेंट्री के लिए वसीम, रंजन बरनवाल और आयोजन समिति के सचिव नीरज सिन्हा ने अहम भूमिका निभाई।



 स्कोरर के रूप में पंकज, नंदन और हिमांशु थे । निर्णायक की भूमिका में अंशु उत्तम और अमित थे।

मौके पर नीरज सिन्हा, भरत पासवान, अवधेश वर्मा सनी , रंजन बरनवाल , तोसिम , शरीफ आदि आज के आयोजन में मुख्य भूमिका निभा रहे थे।।

कल का मुकाबला उत्तरी कस्बा वसीला और चांदन पंचायत की तीसरी टीम चांदन सुपर किंग्स के बीच 11.30 बजे से खेला जाएगा।


संवाददाता-उमाकांत साह

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें