Bounsi News: बौसी प्रखंड के नए प्रखंड प्रमुख एवं उप प्रमुख का हुआ चयन

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी प्रखंड के नए प्रखंड प्रमुख बिरसा सोरेन बने हैं। गुरुवार को अनुमंडल कार्यालय में हुए चुनाव में बिरसा सोरेन ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी नीतू हेंब्रम को पराजित किया। जानकारी के अनुसार बिरसा सोरेन को कुल 14 मत प्राप्त हुए। जबकि नीतू हेंब्रम को 5 वोट प्राप्त हुए। एक वोट रद्द हो गया। नए प्रखंड प्रमुख बनने के बाद अनुमंडल कार्यालय परिसर के बाहर बिरसा सोरेन के समर्थकों ने उन्हें माला पहनाकर एवं अबीर लगाकर शुभकामनाएं दी। नवनिर्वाचित प्रखंड प्रमुख बिरसा सोरेन ने कहा कि, विकास उनकी पहली प्राथमिकता होगी। सभी पंचायत समिति सदस्यों ने उन्हें विकास के मुद्दे पर ही वोट दिया है। प्रखंड प्रमुख चुनाव के दौरान अनुमंडल कार्यालय के बाहर काफी संख्या 


में उनके समर्थक मौजूद रहे। वहीं दूसरी ओर बौंसी प्रखंड के उप प्रमुख पद के लिए प्रकाश चौधरी विजई घोषित हुए हैं। गुरुवार को अनुमंडल कार्यालय में प्रकाश चौधरी अपने निकटतम प्रतिद्वंदी नरेंद्र यादव को पराजित कर दिया। प्रकाश चौधरी को कुल 14 मत प्राप्त हुआ है। जबकि नरेंद्र यादव को कुल 5 मत प्राप्त हुए। एक वोट रद्द हो गया। प्रखंड उप प्रमुख के पद पर जीत हासिल करने के बाद अनुमंडल कार्यालय परिसर के बाहर उनके समर्थकों ने माला पहनाकर एवं अबीर लगाकर जीत की बधाई दी। मालूम हो कि, सभी पंचायत समिति सदस्यों को अनुमंडल कार्यालय में शपथ ग्रहण कराया गया। जिसके बाद उप प्रमुख पद के लिए चुनाव कराया गया। जीत हासिल करने के बाद प्रकाश चौधरी ने बताया कि, वे अपने क्षेत्र में सभी रुके हुए काम को पूरा करने का काम करेंगे। सभी पंचायत समिति सदस्यों के सहयोग से यह कार्य करेंगे। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें