Bounsi News: कोरोना का टीका लगाओ इनाम पाओ के तहत 9 भाग्यशाली को उपहार वितरण, अब फ्रंटलाइन वर्करों को लगेगा बूस्टर डोज

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। एनजीओ के तहत केयर इंडिया के सौजन्य से 27 नवंबर से 31 दिसंबर तक संचालित कोरोना का दूसरा टीका लगाओ इनाम पाओ के आलोक में पांचवा सप्ताह के आज चौथे सप्ताह गुरुवार 29 दिसंबर को रेफरल अस्पताल बौंसी परिसर में कोरोना वैक्सीन का दुसरा टीका लेने वाले 9 भाग्यशाली विजेता लाभुकों को प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ० संजीव कुमार, एम ओ डॉक्टर सरफराज, बीएचएम मनोज कुमार बीएम केयर इंडिया के विवेक कुमार, अंकित कुमार आलोक अक्षय, निरंजन कुमार आदि स्वास्थ्य  कर्मी के संयुक्त उपस्थिति में पुरस्कार देकर सम्मानित किया। जिसमें मेगा ड्रा के तहत प्रथम विजेता प्रखंड क्षेत्र के अरकट्टा गांव निवासी बरकती बेगम  को थ्री वर्णर का गैस चूल्हा देकर सम्मानित किया। तदोपरांत द्वितीय पुरस्कार विजेता हाशिम 


अंसारी तारापुर, 3.राधा कृष्ण रामाणी बौंसी, 4. संजय कुमार बौंसी, 5.बीबी सोनी खातून बंसीपुर, 6.मोहम्मद सरफराज आलम बाराहाट,7. बीवी कासरीन तारापुर, 8.मोहम्मद रजाउल अंसारी बरमनियां,9. मुस्तारी खातून बेना मोहनपुर को एक लीटर का वाटर थर्मस देकर सम्मानित किया गया।आशय की जानकारी देते हुए समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी चिकित्सक  संजय कुमार ने बताया कि राज्य सरकार के आदेशानुसार जिलाधिकारी सहर्ष भगत के निर्देश पर कोरोना वैक्सीन का दुसरा टीका लगवाने हेतु लोगों को जागरूक किया जा रहा है।‌ बताया की राज्य सरकार के निर्देश पर चलाएं जा रहे कोरोना वेक्सिनेशन में नए साल के मौके पर तीन जनवरी 2022 से 15 से 18 वर्ष के सभी बच्चों को वेक्सिनेशन किया जाना है। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रखंड के सभी विद्यालय के शिक्षकों के साथ समन्वय बैठक कर 15 वर्ष 18 वर्ष के सभी बच्चों को तिथि वार वैक्सीनेशन किया जाएगा। साथ ही साथ 10 जनवरी 2022 से क्षेत्र की सभी फ्रंटलाइन वर्कर पुलिस प्रशासन डॉक्टर एएनएम आशा कार्यकर्ता आंगनवाड़ी सेविका आदि लोगों को कोरोना का तीसरा डोज में बूस्टर की टीका लगाई जाएगी।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education