Bounsi News: महापरिनिर्वाण दिवस के रूप में मनाई गई बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की 65 वीं जयंती

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बाबा साहेब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की 65 वीं जयंती महापरिनिर्वाण दिवस के पावन अवसर पर बाबा साहेब को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई। कार्यक्रम का आयोजन तकनीकी कौशल विकास केंद्र एंजेल कंप्यूटर एजुकेशन सेंटर बौंसी के प्रांगण में मदन मेहरा जी की अध्यक्षता में किया गया। इस अवसर पर कौशल विकास केंद्र के निदेशक कुमार चंदन एवं छात्र छात्राओं ने बाबा साहब को श्रद्धासुमन अर्पित किया, एवं बाबा साहब के फोटो पर माल्यार्पण भी किया गया। इस अवसर पर यह संदेश दिया गया कि हम सभी बाबासाहेब 

के द्वारा दिए गए सिद्धांतों एवं दर्शन को आवश्यक रूप से अपने जीवन में उतारें। यही उनकी सच्ची श्रद्धांजलि होगी। सभी धर्म जाति से ऊपर उठकर एक जिम्मेदार वैश्विक नागरिक की बातें से उभरकर उन्होंने अपना योगदान देश  ही नहीं पूर्ण विश्व के लिए रखा। उक्त आयोजन में सुमित मिश्रा, गुलाम शमशीर अहमद,रितु मिश्रा, अंजली कुमारी, मीरा कुमारी, प्रीति झा, शीला झा, अलका कुमारी, प्रियंका कुमारी, रूप कुमार, प्रणव सौरव, गुड़िया कुमारी, शिल्पी कुमारी, शर्मिला टूडू, शांति मरांडी, शिवानी कुमारी, कोमल कुमारी, पावरित कुमार, अभिषेक कुमार, अजीत कुमार, मोनू कुमार सहित दर्जनों छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें