Bounsi News: 24 दिसंबर से नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों को दिलाई जाएगी शपथ

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी प्रखंड में सभी नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों को शपथ ग्रहण समारोह के तैयारी के अंतर्गत शपथ दिलाई जाएगी। प्रखंड सभागार में 24 दिसंबर से नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों को शपथ दिलाने का काम किया जाएगा। शपथ दिलाने के बाद गांव गांव में जहां पर पंचायत पर काम शुरू हो जाएगा। वहीं प्रखंड पंचायत वार उप मुखिया एवं उपसरपंच का भी चुनाव कराया जाएगा। इसकी जानकारी देते हुए प्रखंड विकास पदाधिकारी पंकज 

कुमार ने बताया कि, 24 दिसंबर को अंगारू जबड़ा, बभंगामा, नयागांव के जनप्रतिनिधियों को शपथ दिलाई जाएगी। वहीं नवनिर्वाचित मुखिया एवं सरपंच, ग्राम पंचायत सदस्य, ग्राम कचहरी पंच सदस्यों को भी शपथ दिलाई जाएगी और उप मुखिया एवं उपसरपंच का भी चुनाव होगा। वहीं प्रखंड सभागार में 2 घंटे का समय निर्धारित किया गया है। प्रखंड कार्यालय में सभी डाटा ऑपरेटर एवं अन्य कर्मियों को शपथ समारोह के लिए तैयार रहने को कहा गया है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें