Rewari News : पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव ने गांव ओढी में बने कूड़ा निस्तारीकरण केंद्र का दौरा किया



रेवाडी। पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने बावल विधानसभा के गांव ओढी में बने कूड़ा निस्तारीकरण केंद्र का दौरा किया। कैप्टन अजय सिंह ने दौरा करने के बाद कहा यहां कोई भी कार्य सही ढंग से नही हो रहा है। यहां पर जेसीबी केवल खडी हुई है और न ही कुडे को अलग-अलग किया जा रहा है। यहां पर इतनी ज्यादा बदबू है कि यहां से कोई निकल भी नही सकता तो फिर आस पास गांव के लोग कैसे रह रहे होगें। यादव ने कहा कि पर्यावरण विभाग को इनके खिलाफ संज्ञान लेते हुए कार्रवाई करनी चाहिए। यहां कई गांव के लोग परेशान हैं और इसकी शिकायत भी कई बार कर चुके हैं, लेकिन आज तक इस पर कोई संज्ञान नही लिया गया। 



कैप्टन अजय सिंह ने कहा कि इस गंदगी की वजह से बिमारी फैल सकती है। इसलिए यहां पर समय पर कचरे का अलग-अलग किया जाए और कुडे का निरस्तीकरण सूचारू रूप से हो ताकि लोगों को राहत मिल सके। इसके लिए उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारियों से बात करने की बात भी कही। श्री यादव ने कहा कि आज के समय में पर्यावरण वैसे ही इतना दूषित हो रहा है और ऊपर से ये गंदगी से तो पर्यावरण ओर ज्यादा खराब हो रहा है। इतनी बडी लापरवाही पर प्रशासन कार्रवाई क्यों नही कर रहा है। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें