Rewari News : बस स्टैंड स्थित अपना बाजार में दो दुकानों में चोरी की घटना

रेवाड़ी शहर में चोरों का आतंक जारी है ताजा मामला बस स्टैंड स्थित अपना बाजार का है जहां बीती रात दो दुकानों में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने रेडीमेड कपड़े की दुकान और एक हेयर सैलून की दुकान का शटर उखाड़कर हजारों रुपए का सामान और नकदी पर हाथ साफ कर लिया पीड़ित दुकानदारों चिमनलाल और राहुल कुमार की मानें तो उन्होंने बस स्टैंड स्थित अपना बाजार में रेडीमेड कपड़ों और हेयर सैलून कटिंग की दुकान की हुई है हर रोज की भांति वह अपनी दुकान को बंद कर गए घर चले गए थे सुबह किसी ने फोन करके बताया कि दुकान का शटर उखड़ा हुआ है जब उन्होंने आकर देखा तो दुकान का सामान गायब था और साथ ही दुकान में रखी नकदी भी गायब थी. इसके बाद उन्हें चोरी का एहसास हुआ और तुरंत इस बारे में पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित दुकानदारों की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है हालांकि दुकान के आस पास कोई सीसीटीवी कैमरा भी नहीं लगे हुए हैं. बार-बार चोरी की वारदात से दुकानदार सकते में है. 



चोरी की घटनाओं को लेकर दुकानदारों में भारी रोष है उनका कहना है कि एक तो पहले ही काम नहीं है ऊपर से इस प्रकार चोरी हो रही है जिससे उन्हें काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है उन्होंने पुलिस सुरक्षा की मांग करते हुए रात्रि के समय बाजार में गश्त बढ़ाने की मांग की है. यहां हम आपको बता दें कि चोरी की यह कोई पहली वारदात नहीं है इससे पहले भी एक सप्ताह पूर्व कमला पैलेस मार्केट में 7 दुकानों के एक साथ शटर उखाड़ कर हजारों रुपए का सामान चोरी किया गया था उसी प्रकार धनतेरस पर भी गोकल गेट चौकी के समीप काठमंडी बाजार में एक दुकान का शटर उखाड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था और आज दिवाली के बाद फिर एक साथ दो दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है जो अपने आप में पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था और कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगा रही है. अब देखना ये होगा कि पुलिस इन चोरी की वारदातों को कब तक सुलझा पाती है और सर्दी के मौसम में बार बार हो रही चोरी की वारदात पर किस तरह लगाम लगा पाती है.

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें