Pathargama News: विशेष संक्षिप्त मतदाता पुनरीक्षण सूची हेतु बैठक की गई


ग्राम समाचार, पथरगामा ब्यूरो रिपोर्ट:- शुक्रवार को प्रखंड के सभागार में, प्रखंड विकास पदाधिकारी अमल जी की अध्यक्षता में मतदाता सूची विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण हेतु बीएलओ और सुपर बीएलओ के साथ बैठक की गई।

बैठक में मुख्य रूप से विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम 2022 की समीक्षा की गई। 24/ 11/ 21 को संयुक्त सचिव निर्वाचन झारखंड सरकार के द्वारा क्षेत्र भ्रमण के दौरान दिए गए निर्देशों के अनुपालन हेतु सभी बीएलओ एवं सुपरवाइजर को प्रखंड विकास पदाधिकारी के द्वारा निर्देश दिया गया। बैठक में निर्देश दिया गया कि प्रत्येक बूथ से कम से कम 40 और  प्रपत्र भरकर प्राप्त करना है एवं सुपरवाइजर द्वारा प्रत्येक बूथ का सघन जांच करना है तथा घर-घर जाकर सर्वे कराना है। निर्देश दिया गया कि 50% से कम वोटर वाले मतदान केंद्र पर विशेष ध्यान आकृष्ट करना है। सभी बीएलओ और सुपर बीएलओ को कड़ी ताकीद दी गई कि किसी भी हालात में मतदाता सूची में किसी भी मृत व्यक्ति का नाम नहीं रहना चाहिए और ना ही नए मतदाता का नाम छूटना चाहिए।

बैठक के दौरान पंचायती राज पदाधिकारी प्रभार मुकेश कुमार मंडल सहित बीएलओ और सुपर बीएलओ क्रमशः विनोद कुमार, निकेश कुमार झा, पंकज कुमार, कंचन देवी, पिंकी कुमारी, लक्की देवी, पूनम चौधरी, कंचनमाला, कल्पना देवी, मधुसूदन मंडल, गौरी मिश्रा, माया देवी, जानकी देवी आदि सभी मौजूद थे।

अमन राज:-

Share on Google Plus

Editor - भूपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें