Panjwara News: कड़ी सुरक्षा के बीच शांतिपूर्ण ढंग से मतदान संपन्न हुआ

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। पंचायत चुनाव के छठे चरण में बुधवार को बाराहाट प्रखंड के 15 पंचायतों में शांतिपूर्ण ढंग से मतदान सम्पन्न हो गया। वही मतदान को लेकर पंजवारा थाना क्षेत्र के पंजवारा,सबलपुर ,लौढिया खुर्द पंचायत अंतर्गत बनाए गए मतदान केंद्रों पर मतदाताओं ने शांतिपूर्ण ढंग से अपने मताधिकार का प्रयोग किया। सुबह सात बजे  मतदान शुरू होते  ही केंद्रों पर लोगों की भीड़ जुटने शुरू हो गई और पुरुष एवं महिलाओं ने अलग-अलग कतारों में अपनी बारी का प्रतीक्षा कर मतदान किया।वही मतदान को लेकर युवाओं महिलाओं एवं बुजुर्गों में भी खासा उत्साह देखने को मिला। मतदान केंद्र के आसपास प्रत्याशी एवं उनके समर्थकों का जुटान  देखा गया । वहीं 

मतदान केंद्रों पर  सशस्त्र बलों तैनाती रही। मतदान केंद्रों का जायजा लेने निकले बांका के जिलाधिकारी सुहर्ष भगत एवं एसपी अरविंद कुमार गुप्ता पंजवारा पहुंचे ।जहां उन्होंने पंजवारा संकटमोचन चौक के पास मौजूद एक मिठाई दुकान में  भीड़ भाड़ देख दुकानदार एवं दुकान में मौजूद एक ग्राहक को  हिरासत में लेने का आदेश दिया। दुकानदार एवं ग्राहक को स्थानीय पुलिस ने शाम तक थाने में बिठाए रखा एवं शाम में बॉन्ड भरने के बाद दोनों को छोड़ा गया। स्वच्छ एवं शांतिपूर्ण मतदान संपन्न कराने हेतु सेक्टर मजिस्ट्रेट के अलावे जोनल मजिस्ट्रेट,  विशेष जोनल मजिस्ट्रेट, सुपर जोनल मजिस्ट्रेट भी क्षेत्र में गश्ती  करते रहे। वहीं पंचायत चुनाव को लेकर पंजवारा में झारखंड सीमा से सटे हुए चेक पोस्ट पर भी पुलिस की गतिविधि तेज रही ।एवं वहां से हो रही वाहनों की  आवाजाही पर पुलिस की निगरानी रही।

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता,पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें