Panjwara News: पुलिसकर्मियों ने नशा मुक्ति दिवस पर ली शपथ

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। नशामुक्ति दिवस के मौके पर शुक्रवार को पंजवारा थाना परिसर में थानाध्यक्ष अनिल कुमार साव  ने थाना में पदस्थापित पुलिस कर्मियों को शपथ दिलाई। इस अवसर पर पुलिसकर्मियों ने आजीवन शराब नहीं पीने एवं दूसरे को नहीं पीने देने की शपथ ली तथा शराबबंदी को लागू करने के लिए विधि सम्मत कार्रवाई करने की भी  शपथ ली। इस मौके पर पंजवारा थाना परिसर में एलईडी स्क्रीन के जरिये पुलिसकर्मियों सहित आम लोगों ने पटना के ज्ञान भवन 

में मद्य निषेध दिवस पर आयोजित मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के  कार्यक्रम का सीधा प्रसारण भी देखा। मौके पर भाजपा प्रखंड अध्यक्ष सुभाष साह, पंजवारा पंचायत के मुखिया भोला पासवान,लौढिया खुर्द पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि धनंजय मांझी, पंजवारा थाना में पदस्थापित  एसआई संतोष पाठक, एसआई प्रशांत कुमार,एएसआई मनोज कुमार, एएसआई मनोज सिंह, एएसआई आशुतोष  कुमार सहित थाना के सभी पुलिस कर्मी,होमगार्ड के जवान, चौकीदार  एवं दर्जनों ग्रामीण मौजूद रहे।इसके पूर्व क्षेत्र के कई विद्यालयों के बच्चों ने प्रभात फेरी भी निकाली एवं लोगों को विभिन्न नारों के माध्यम से शराबबंदी को लेकर संदेश दिए। 

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता,पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें