Panjwara News: पंजवारा उच्च विधालय में राष्ट्रीय उपलब्धि सर्वे परीक्षा का आयोजन हुआ

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। प्लस टू उच्च विद्यालय पंजवारा में शुक्रवार को राष्ट्रीय उपलब्धि  सर्वेक्षण परीक्षा का आयोजन किया गया।इसमें विद्यालय के दशम वर्ग में अध्ययनरत कुल 30 छात्र छात्राओं ने भाग लिया।वहीं विद्यालय के पाँच शिक्षकों ने भी इस परीक्षा में भाग लिया। विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक विमल कुमार विनोद की देख रेख में कोविड प्रोटोकॉल का अनुपालन करते हुए परीक्षा का आयोजन किया गया।परीक्षा के ऑब्ज़र्वर रंजन कुमार ने बताया कि शिक्षा मंत्रालय भारत 

सरकार द्वारा विद्यालयों में राष्ट्रीय उपलब्धि सर्वेक्षण किया जा रहा है । इस परीक्षा के द्वारा  विद्यार्थियों की पृष्ठभूमि के बारे में जानकारी प्राप्त करना एवं उसका उपयोग राष्ट्रीय अध्ययन के लिए किया जाना है। इसके साथ ही सर्वे के लिए विद्यालय पहुँची टीम ने विद्यालय की साफ सफाई,प्रयोगशाला, प्रकाश की व्यवस्था आदि का  भी सर्वे किया । मौके पर फील्ड इन्वेस्टिगेटर आदित्य शर्मा,विद्यालय के  शिक्षक अजय कुमार, माया मिश्रा ,सुरेंद्र कुमार, सहित अन्य  मौजूद रहे। 

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता,पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें