Bounsi News: दो अलग-अलग जगहों से पुलिस ने छापेमारी कर 9 लीटर देसी शराब किया जप्त,दो कारोबारी गिरफ्तार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी थाना क्षेत्र के नयासी गांव से पुलिस ने छापेमारी कर रविवार को 5 लीटर देसी शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि, नयासी गांव में शराब का कारोबार होता है। जिसके बाद छापेमारी की गई। गांव के ही जंगली खैरा के पुत्र हिरण खैरा को 5 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी के बाद आरोपी का कोरोना जांच रेफरल अस्पताल में कराया गया। वहीं दूसरी ओर बौंसी थाना क्षेत्र के कोढ़ाबांध से पुलिस ने 4 लीटर देसी शराब के साथ एक व्यक्ति को 


गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जानकारी के अनुसार रविवार को सूचना मिली थी कि, कोढ़ाबांध गांव में शराब बनाया जा रहा है। जिसके बाद एसआई अनिल कुमार ने पुलिस बल के साथ छापेमारी की। जहां से 4 लीटर शराब के साथ शिवलाल मरांडी को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार आरोपी से कड़ी पूछताछ करने के बाद बौंसी रेफरल अस्पताल में आरोपी का कोरोना जांच कराया गया। जिसके बाद पुलिस अभिरक्षा में गिरफ्तार दोनों आरोपी को बांका जेल भेज दिया गया। मालूम हो कि, शराबबंदी को लेकर लगातार प्रखंड क्षेत्र में पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है। जिसमें कई शराब कारोबारी गिरफ्तार किए जा रहे हैं। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें