Rewari News : रेवाड़ी जिला कार्यालय में उत्तराखंड प्रकोष्ठ की बैठक संपन्न

रविवार को भाजपा जिला कार्यालय में जिला अध्यक्ष हुकमचंद यादव की अध्यक्षता में उत्तराखंड प्रकोष्ठ की एक अहम बैठक हुई, जिसमें उत्तराखंड प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक ओम प्रकाश भट्ट मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे। जिला अध्यक्ष हुकम चंद यादव ने उत्तराखंड प्रकोष्ठ के सभी पदाधिकारियों का गर्मजोशी से स्वागत किया और अपने प्रकोष्ठ को मजबूत बनाने का आहवान भी किया।



बैठक में ओम प्रकाश भट्ट ने सभी पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए व संगठन को मजबूती प्रदान करने पर भी जोर दिया। जिला अध्यक्ष हुकमचंद यादव व ओम प्रकाश भट्ट ने बैठक में आए हुए सभी पदाधिकारियों को दीपावली पर्व की शुभकामनाएं भी दी। इस मौके पर जिला के महामंत्री यशवंत भारद्वाज, उत्तराखंड प्रकोष्ठ के जिला संयोजक कमल अधिकारी, लोकेंद्र सिंह रावत, गोवर्धन सिंह, भोपाल सिंह रावत, प्रमोद, देवरानी, प्रदीप जोशी, अनिल, रमेश सिंह, बहादुर सिंह, यशपाल सिंह सहित अनेकों कार्यकर्ता मौजूद रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें