Rewari News : कैप्टन अजय यादव ने कंपनी बाग़ की गलियों का दौरा कर अधिकारियो को लताड़ा

रेवाडी। पूर्व मंत्री कैप्टेन अजय सिंह यादव आज एक्शन मूड में नजर आए और कंपनी बाग पंहूचकर अधिकारियों को खूब फटकार लगाई। यादव ने कहा कि जनता सिविर, रोड, पानी की समस्याओं से जूंझ रही है और अधिकारी चैन की नींद सौ रहे हैं। नगर परिषद में भष्ट्राचार को इतना बोलबाला है कि जो कमीशन दे रहा है सिर्फ उसी का ही काम हो रहा है। जनता नगर परिषद के चक्कर काटती रहती है अधिकारियों को फोन करती रहती है लेकिन जनता की कोई सुनने वाला नही है। दूसरी तरफ चेयरपर्सन बोलती हैं कि जनता का कोई भी कार्य तब होगा जब पार्षद लिख कर देगा। शहर में प्रशासन नाम की कोई चीज नही बची है, चारों तरफ भष्ट्राचार का आलम है। 



कैप्टेन अजय सिंह यादव ने कंपनी बाग का दौरा करने के बाद पत्रकारों को जानकारी देेते हुए बताया कि यहां पर पानी की पाईप लाईन डाले बिगैर ही रोड बना दिया और पानी की पाईप लाईन डालगें तब रोड को दोबारा तोडा जाएगा इस तरह से जनता के खून-पसीने की गाढी कमाई को अधिकारी पलीता लगा रहे हैं और दूसरी गली में लोगों ने पैसा इकट्टा करके गत 6 अक्टूबर से गली को खोदा हुआ है, लेकिन नगर परिषद द्वारा आज तक भी वहां पीने के पानी की पाईप लाईन नही डाली गई है। यहां से बच्चे और बुर्जुग भी निकलते हैं यदि वहां पर कोई गिर गया और कोई हादसा हो गया तो उसकी जिम्मेदारी कौन लेगा। 


श्री यादव ने धारूहेडा चुंगी पंहूचकर सडकों व गंदगी पर भी नाराजगी जताते हुए कहा कि मैंने कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में पीलर बोक्स स्कीम के तहत मीनी बाई पास का निमार्ण बनवाया था, ताकि सरकुलर रोड का लोढ थोडा कम हो सके। लेकिन आज यहां रोड की खस्ता हालत व गंदगी को देकर बडा दुख होता है। कैप्टेन अजय सिंह ने कहा कि जिला उपायुक्त यशेंद्र सिंह और डीएमसी आशीमा सांगवान को शहर का दौरा करना चाहिए और लापरवाह अधिकारियों पर कार्रवाई करनी चाहिए, तभी रेवाडी शहर सुंदर बन पाएगा। श्री यादव ने कहा कि चुनाव के समय में भाजपा नेता लंबे चौडे वायदे करके वोट हथिया लेते हैं उसके बाद घर में दुबक कर बैठ जाते हैं। राव इंद्रजीत सिंह ने बोला था कि रेवाडी को पेरिस बना देगें जबकि पिछले 7 साल में भाजपा ने रेवाडी को बहूत पीछे धकेल दिया है। यहां बनने वाले लडकों के कॉलेज की जमीन को नीजी हाथों में बेच रहे हैं, यहां के बस स्टैंड का अता पता नही है, लडकियों के सरकारी स्कूल की बनने वाली बिल्डिंग की फाईल चंडीगढ में ही गुम कर दी गई है और ना ही माजरा श्योराज में मेडिकल कॉलेज बन पाया है। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें