Rewari News : ऐलनाबाद उपचुनाव में नियमों की उड़ाई धज्जियां : डॉ राजपाल यादव

इनेलो जिला प्रधान डॉ राजपाल यादव ने अपने रेवाड़ी जिले की टीम के साथ ऐलनाबाद उपचुनाव में एक सप्ताह जमकर प्रचार किया और कहा कि ऐलनाबाद उपचुनाव में जिस प्रकार से जो डर का माहौल बनाया जा रहा है उससे यह साफ है कि बीजेपी जेजेपी हलोपा की पार्टियां जमकर धनबल का दुरुपयोग कर रही है वहीं सरकारी मशीनरी का पूरा दुरुपयोग किया जा रहा है। भारी अर्द्धसैनिक बलों को इस चुनाव में बुलाकर डर का माहौल बनाया जा रहा है। इसके बावजूद भी इस चुनाव में बीजेपी बीजेपी गठबंधन और कांग्रेस के उम्मीदवार की जमानत जब्त होना तय हो चुका है। क्योंकि ऐलनाबाद हलके की जनता एक बार फिर से चौ अभय चौटाला को भारी बहुमत से जिताने का मन बना चुकी हैं। डॉ राजपाल यादव ने ऐलनाबाद हलके के विभिन्न गाँवो में प्रचार के दौरान लोगों से  वोटो की अपील की। चुनाव प्रचार से आने के बाद डॉ राजपाल ने बताया कि ऐलनाबाद का उपचुनाव अपने आप में ऐतिहासिक होगा जो सरकार की पोल खोलने का काम करेगा वही सत्ता के घमंड चोर बीजेपी जेजेपी गठबंधन की सरकार की असलियत को जनता के सामने लाने का काम करेगा ।



इस चुनाव में जहां आज के माहौल के अनुसार एक तरफा जीत चौधरी अभय सिंह चौटाला की  नजर आ रही हैं वहीं कांग्रेस और बीजेपी के उम्मीदवार अपनी जमानत बचाने के लिए ओछे हथकंडे अपनाने से भी पीछे नहीं हट रहे। राजपाल यादव ने कहा कि इतनी इतनी भारी फोर्स एक हलके के चुनाव में लगाना यह साफ कर रहा है सरकार जनता के विरोध से डरी हुई है  यही नही इस चुनाव में एक साधारण से कार्यकर्ता को कमांडो व फोर्स उपलब्ध करा कर  सत्ता का दुरूपयोग किया जा रहा है । इस प्रकार के मामलों पर चुनाव आयोग को संज्ञान लेना चाहिए ताकि निष्पक्ष चुनाव हो सके। क्योंकि उम्मीदवार को सुरक्षा प्रदान कराना कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन छोटे से छोटे कार्यकर्ता भी को भी बड़ी सिक्योरिटी उपलब्ध कराई जाएगी तो उसके क्या मायने होंगे। इससे ये पूरी तरह साफ हो गया कि सरकार को ऐलनाबाद उपचुनाव में अपनी  हार साफ नजर आ रही हैं।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education