Rewari News : बाल भवन ओपन थियेटर में 31 को सांय पांच बजे से शुरू होगी सांस्कृतिक संध्या

रेवाड़ी, 29 अक्टूबर। आजादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखला में हरियाणा दिवस की पूर्व संध्या पर 31 अक्टूबर को स्थानीय बाल भवन के ओपन थियेटर में आयोजित होने वाली सांस्कृतिक संध्या कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर सीटीएम रोहित कुमार ने बाल भवन का जायजा लिया।



नगराधीश रोहित कुमार ने बताया कि सांस्कृतिक संध्या में मुख्यअतिथि उपायुक्त यशेन्द्र सिंह होगें। जिला प्रशासन द्वारा सांस्कृतिक संध्या को भव्य रूप देने के लिए जोर-शोर से तैयारियों की जा रही हैं। रोहित कुमार ने बताया कि हरियाणा सरकार ने हरियाणा दिवस की पूर्व संध्या पर प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर सांस्कृतिक संध्या कार्यक्रम आयोजित करवाने का निर्णय लिया गया है। सांस्कृतिक संध्या आजादी के अमृत महोत्सव के तहत आयोजित की जाएगी। सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से देश की आजादी में अपना अमूल्य योगदान देने वाले व ज्ञात-अज्ञात अमर शहीदों को याद किया जाएगा।
सांस्कृतिक संध्या में विभिन्न स्कूल व कॉलेजों के साथ-साथ हरियाणा कला परिषद के कलाकार भी अपनी प्रस्तुति देंगे। सांस्कृतिक संध्या में देशभक्ति से ओतप्रोत व हरियाणवी संस्कृति से सराबोर कार्यक्रमों की शानदार प्रस्तुति होगी। इस अवसर पर कला एवं सांस्कृतिक कार्य विभाग के कलाकारों द्वारा प्रदर्शनी का आयोजन भी किया जाएगा।
इस अवसर पर जिला शिक्षा अधिकारी राजेश कुमार, कला परिषद की कुमारी रूबिया सहित शिक्षा विभाग व बाल कल्याण परिषद के कर्मचारी मौजूद रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें