Chandan News: सीमेंट लदा ट्रक पलटा,बाल बाल बचा ड्राईवर

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। सिमुलतला कटोरिया एनएच 333 ए मुख्य सड़क स्थित भैरोगंज हाई स्कूल के समीप सीमेंट से भरा ट्रक पलटने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार ट्रक चालक हरि यादव ने बताया कि 20 अक्टूबर को बोकारो झारखंड से ट्रक में बिरला कंपनी का सीमेंट लोड कर चला था जो चकाई के रास्ते से गुजरते हुए सिमुलतला कटोरिया मुख्य मार्ग स्थित प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय के समीप आज सुबह 4:00 बजे के करीब ट्रक का स्टेरिंग लॉक हो जाने के कारण संतुलन खो जाने से ट्रक गड्ढे में जा गिरा और पलटी मार गई। जिसमें अपनी 

चालाकी और सूझबूझ से जान बचाने में सक्षम रहा। ज्ञात हो कि बोकारो से सीमेंट लोड ट्रक फुल्लीडुमर थाना के लिए ले जा रहे थे। ट्रक का स्टेरिंग लॉक हो जाने के कारण चालक का संतुलन बिगड़ गया और गड्ढे में नाले में लोडेड ट्रक के साथ चालक जा गीरा गली मत रही कि चालक अपनी सूझबूझ दिखाते हुए ट्रक के अंदर ही रहा और अंत में सामने की शीशा तोड़कर बाहर निकल जान बचाने में सक्षम है नहीं तो एक बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। सूचना पाते ही आनंदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार दल बल के साथ पहुंचकर क्षतिग्रस्त ट्रक के चालक हरि यादव से पूछताछ कर घटनास्थल पर ग्रामीण चौकीदार को तैनात कर दिया। 

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता, चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें