Chandan News: मृत परिजनों को दिया संतावना, परिजनों में मचा कोहराम

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। प्रखंड क्षेत्र के आनंदपुर ओपी अंतर्गत चंदवारी पंचायत के सोमासिनडीह वार्ड नंबर चार निवासी जाने-माने गेनो तुरी पिता स्वर्गीय तूफानी दूरी उम्र 56 वर्ष को शनिवार शाम 4:00 बजे मौत होने मामला प्रकाश में आया। बता दें कि परिवार सूत्र के अनुसार मृत गेनो तुरी एक समाजसेवी के रूप में जाने जाते थे जो अपने परिवार चलाने के लिए शादी विवाह अन्य फंक्शन में ढोल बजाकर जीवन यापन कर रहा था। लेकिन इसे एक बड़े बिमारी किडनी फेल से ग्रस्त हो जाने से गरीबी के हालत में रहने के कारण शनिवार शाम बजे अपने घर में मौत हो गई। मौत 

की घटना पर गांव के लोगों के साथ साथ क्षेत्र जनप्रतिनिधियों में मायूसी देखी गई। इनके मौत कि घटना पर निवर्तमान जिला पार्षद निशा शालिनी, चुन-चुन ठाकुर, चंदवारी पंचायत मुखिया प्रतिनिधि अजय शर्मा, राजेंद्र यादव, वार्ड सदस्य रोहित तुरी, सरपंच प्रतिनिधि अब्दुल कुदुस,छेदी तुरी इत्यादि पहुंच कर मृत के परिजनों को संतावना देने पहुंचे। अपने पिता के आकस्मिक मौत से बेटी बबिता देवी बार बार बेहोश हो रही थी। जिससे पुरे परिवार में कोतहल मचा हुआ है जबकि इनके दो पुत्र है लेकिन एक मंद बुद्धि से है। ग्रामीणों के अनुसार गेनो तुरी एक वर्ष से बिमार चल रहा था जिसका इलाज देवघर के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा। ग़रीबी के कारण समुचित इलाज नहीं हो पाया जिसके कारण उनकी मौत हो गया। 

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता, चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें